पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत:ट्रेलर को ओवरटेक करते समय निजी बस की चपेट में आए देवधाम जा रहे 4 पदयात्री, 2 की मौत, अज्ञात गाड़ी की टक्कर में 1 युवक की मौत

दौसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
दौसा जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती घायल।

जिले में बीती रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है। पहला हादसा नेशनल हाइवे 21 पर सदर थाना क्षेत्र में कालाखो गांव के पास हुआ। जहां बांदीकुई के हरिपुरा गांव से टोंक जिले के देवधाम जोधपुरिया जा रहे पैदल यात्रियों को एक निजी बस ने कुचल दिया। बस ट्रेलर को ओवरटेक कर रही थी, उसी दौरान पैदल यात्री चपेट में आ गए। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर जुगाड़ और ट्रेलर से जा टकराई।

जिला अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि हादसे में शंकर सैनी (40) ओर बहादुर सिंह गुर्जर (42) निवासी हरिपुरा की मौत हो गई। जबकि सोनू (17) व लेखराज (20) घायल हो गए। हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाकर मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं। वहीं ट्रेलर और कोच के चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
दूसरा हादसा दौसा जिला मुख्यालय पर कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ, जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से नला मोहल्ला निवासी साहिन (28) नाम के युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। कोतवाली पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...