शराब ठेके से 85 हजार लूटे:कार व बाइक से आए 7-8 बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ की, विरोध करने पर सेल्समैन से मारपीट कर नकदी लूट ले गए

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना सिकंदरा। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना सिकंदरा।

जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के बहरावण्डा गांव में शराब ठेके पर लूट का मामला सामने आया है। वारदात को कार व बाइक सवार 7-8 बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया, जब रात के समय ठेके पर कार्यरत सेल्समैन अकेला बैठा हुआ था। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद शराब बिक्री की रखी हुई नकदी लूटकर फरार हो गए।

सेल्समैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाने में श्यालूता निवासी कमल सिंह ने मामला दर्ज कराया है कि वह बहरावंडा गांव में देशी-अंग्रेजी कम्पोजिट शराब की दुकान का सेल्समेन है। जहां बीती रात कार सवार 6 तथा मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। बदमाश शराब ठेके के गल्ले से 85 हजार की नकदी लूट कर फरार हो गए जिन्हें रोकने पर लांका निवासी सुरेंद्र मीणा, अशोक व राकेश मीणा ने उस पर हमला कर दिया तथा दुकान के अंदर घुसकर तोड़फोड़ की। सेल्समैन ने बताया कि हमला करने वाले तीन लोगों को वह पहचानता है जबकि इनके साथ आए अन्य बदमाशों को सामने आने पर पहचान सकता है। पुलिस ने नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...