पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दौसा की सपना होटल में छापा - मानव तस्करी:हाेटल में युवती काे बेचने की साजिश रचती 2 महिला सहित 8 लोग गिरफ्तार, 1.50 लाख रुपए भी बरामद

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस, मानव तस्करी यूनिट व डीएसटी की संयुक्त कार्रवाई, युवती भी बरामद

जीराेता माेड़ स्थित सपना हाेटल में पुलिस ने बुधवार काे छापा मारा, जहां एक युवती काे बेचने की साजिश रचती 2 महिला सहित 8 लाेगाें काे गिरफ्तार किया। साथ ही उनके कब्जे से 1.50 लाख रुपए बरामद किए। युवती को भी बरामद कर लिया गया। कार्रवाई सदर थाना पुलिस, मानव तस्करी यूनिट व डीएसटी ने संयुक्त रूप से की। आराेपियाें के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है।पुलिस काे मुखबिर से सूचना मिली कि सपना हाेटल में शादी के नाम पर एक युवती काे बेचने की साजिश में कई महिला व पुरुष शामिल हैं, जिन्हाेंने युवती काे बंधक बना रखा है।मामले की गंभीरता काे देखते हुए पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और हाेटल पर दबिश दी, जहां 2 महिला व 2 पुरुष मिले। साथ ही 4 अन्य स्थानीय लाेग भी थे, जाे युवती की खरीद फराेख्त के लिए साैदाबाजी कर रहे थे। पुलिस ने छापा मार कर सभी काे गिरफ्तार कर लिया तथा उनके कब्जे से डेढ़ लाख रुपए भी बरामद किए।

सीओं एससी-एससी सेल के नेतृत्व में की कार्रवाईहाेटल में युवती की खरीद फराेख्त की सूचना पर एससी/एसटी सेल के सीओं सत्यनारायण यादव की अगुवाई में कार्रवाई की गई। सीओं यादव के साथ कार्रवाई में डीएसटी सीअाई नरेश शर्मा, मानव तस्करी यूनिट प्रभारी एसआई दीपक शर्मा, सदर थाने में एएसआई विजय पाल, हैड कांस्टेबल रामप्रसाद, कांस्टेबल धीरसिंह, धर्मसिंह, रेखा, वंदना, धर्मराज, बालेश व पन्नालाल शामिल थे।

इनको किया गिरफ्तार आराेपियाें में चाैडियावास लालसाेट का गिर्राज शर्मा, सुकार बामनवास का बह्मनंद शर्मा, श्रीनगर थाना तूंगा का माेहन लाल शर्मा, पीजी कालेज के पीछे दाैसा का मुकेश शर्मा, आगरा का दिनेश जैन, मथुरा का विनाेद जैन, आमेर जयपुर की मिथलेश शर्मा व असम की संगीता नाथ शामिल हैं, जिनको गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...