पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महिला का उत्पात:खेड़ली मोड़ पर शाम को एक महिला का उत्पात, सूचना के 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस थाने ले गई

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना इलाके के खेड़ली मोड़ पर गुरुवार शाम को एक 40 वर्षीय महिला बिना बताए ही घर में घुसकर चारपाई पर जा बैठी। अंधेरे में अकेली महिला को बैठे देख घर वालों में हड़कंप मच गया। महिलाओं ने महिला से आने व खुद के बारे में जानकारी की तो महिला जोर-जोर से रोने लग गई तथा हाईवे पर वाहनों के आगे मरने की बात कह कर भागने लगी। इसे सुनकर महिलाओं सहित घरवालों के हाथ पांव फूल गए। महिलाओं ने बड़ी मुश्किल से भागती हुई महिलाओं को पकड़ा तथा पुलिस कंट्रोल रूम सदर थाना पुलिस को सूचना दी।सूचना के 2 घंटे बाद तक थाने से महज 4 किलोमीटर दूर पुलिस के नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया।मीरा देवी गुर्जर, गीता देवी गुर्जर, पुणे देवी, रेशम देवी गुर्जर ने बताया कि शाम को करीब 8:30 बजे पूरा परिवार अंदर चौक में बैठकर खाना खा रहा था। उस दौरान दरवाजा खुला हुआ था।

अचानक घाघरा लुगड़ी पहने हुए एक महिला घर में घुसी तथा हाल में बिछ रही चारपाई पर जाकर बैठ गई। जानकारी की तो महिला जोर जोर से रोने लग गई। चिल्लाते हुए वाहनों के आगे मरने की बात कह कर भागने लगी।महिला के द्वारा आत्महत्या करने की सूचना दिए जाने के 2 घंटे तक पुलिस मौके पर पहुंचने में कभी दुर्घटना का बहाना बनाती रही तो कभी किसी को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराने की बात कहकर कन्नी काटती रही। इसके चलते 2 घंटे तक गांव की 4 महिलाएं उसे पकड़कर नीम के नीचे पुलिस के आने का इंतजार करती रही। 2 घंटे बाद पुलिस बिना महिला कांस्टेबल के मौके पर पहुंची तथा ग्रामीण महिलाओं के सहयोग से महिला को गाड़ी में बिठाकर ले गई तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है महिलासदर थाने के हेड कांस्टेबल फुल सिंह का कहना है कि पुलिस कंट्रोल रूम व ग्रामीणों द्वारा सूचना मिल गई थी लेकिन दुर्घटना की सूचना के कारण गाड़ी चली गई थी जिसके कारण मौके पर पहुंचने में लेट हो गए थे। हां महिला को 2 घंटे बाद गाड़ी में बैठा कर लाए थे वह मानसिक रूप से विक्षिप्त सीलग रही है। घर का पता नहीं बताया जिसे सब घर में छोड़ कर आ गए।

खबरें और भी हैं...