युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या:नेशनल हाइवे से 150 मीटर दूर खेत पर युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या, एक कारतूस मिला

दौसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिर में दो जगह गोली मारी, लहूलुहान अवस्था में देख पुलिस भी हैरान, युवक की शिनाख्त नहीं

मानपुर थानांतर्गत जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे संख्या 21 से करीब 150 मीटर दूर एक खेत में लहूलुहान अवस्था में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के सिर में दो बार गोली मारी गई, जिससे उसका चेहरा भी खून से लथपथ हो गया। पुलिस ने शव के पास से एक कारतूस बरामद किया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना पर अलवर से डॉग स्क्वायड एवं दौसा से पहुंची एफएसएल व एमओबी टीमों ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए।

इसके बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त होने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। मामले का जल्द ही खुलासा कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।सुबह करीब 9 बजे रायपुरा से मरियाड़ा गांव के लिए जा रही लिंक रोड पर चौधरी ढाणी के समीप एक खेत में युवक का शव पड़ा देख फसल कटाई के लिए जा रहे ग्रामीणों व महिलाएं एकत्र हो गई। उन्होंने मानपुर पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंचे पुलिस अधिकारी भी मृतक के सिर की हालत देख हैरान रह गए।

उन्होंने मृतक की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की, लेकिन युवक के आसपास के गांव का नहीं होने की बात सामने आई तो उन्होंने उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर अन्य पुलिस थानों में भी युवक के हुलिए के आधार पर पहचान के लिए सूचना भिजवाई। पुलिस का मानना है कि 35 साल के युवक की हाइवे से दूर लिंक रोड पर ले जाकर आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेत में पड़ा छोड़कर फरार हो गए।सिर फटा देख कहा- इतना निर्दयीय तो कोई हैवान ही होगासुबह खेतों में कामकाज के लिए घर से निकले ग्रामीणों एवं महिलाओं ने सड़क किनारे खेत में युवक का शव पड़ा देखा तो उनकी आंखे चकरा गई। युवक के सिर में गोली लगने से फट गया था। चेहरा भी खून से लथपथ होने से लोगों से देखा नहीं गया। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर युवक की हत्या करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों का कहना था कि इस तरह से हत्या करने वाला तो कोई हैवान ही होगा, जिसने एक युवक के सिर के चिथड़े उड़ा दिए।शव के पास मिला कारतूससड़क किनारे युवक का शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे डिप्टी एसपी संतराम मीना, थानाप्रभारी सीताराम सैनी एवं अन्य पुलिस जवानों ने मौका मुआयना कर शव की पहचान के प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस को शव के दाएं हाथ के पास एक कारतूस भी मिला जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।दो बार फायर कर मार डाला, चेहरा भी बिगाड़ापुलिस के अनुसार आरोपितों ने पिस्टल से दो बार फायर कर हत्या की। उसे सिर में गोली मारी गई जिससे सिर के साथ चेहरा भी पूरी तरह से बिगड़ चुका है। ऐसे में शिनाख्त करने में भी परेशानी आ रही है। पुलिस का मानना है कि आरोपी उसे पहले हाइवे से नजदीक लिंक रोड पर सूनसान खेत में लेकर गए जिसके बाद उसे लगातार दो बार गोली मारी। इससे खेत में दूर तक उगी घास में भी खून के निशान मिले हैं। आरोपितों ने युवक की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी कुचल दिया। पुलिस को जो मौके पर कारतूस मिला है वह पिस्टल या देशी कट्टे का बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...