निर्देश:महवा पहुंचे एडीजी, लोक परिवहन की बस को किया सीज, व्यवस्थाओं का जायजा लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश

दौसा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महवा अनुशासन पखवाड़े के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान  पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेते एडीजी बीजू जॉर्ज जोसेफ। - Dainik Bhaskar
महवा अनुशासन पखवाड़े के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेते एडीजी बीजू जॉर्ज जोसेफ।
  • हर हाल में हो कोरोना एडवाइजरी की पालना
  • एडीजी विजिलेंस जाेसफ शहर की स्थिति देखने अाैर जानने के लिए पहुंचे दाैसा, एसपी के साथ शहर का किया राउंड

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीजू जॉर्ज जोसफ ने कहा कि अधिकारी हर हाल में कोरोना एडवाइजरी की पालना कराना सुनिश्चित करें इसमें किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।देशभर में कोरोना की बढ़ती तादाद पर लगाम व सरकार की एडवाइजरी की पालना को लेकर गुरुवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने महवा व आस्थाधाम मेहंदीपुर बालाजी पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस बीच कोरोना एडवाइजरी के विपरीत क्षमता से अधिक सवारियां भरकर ले जा रही एक लोक सेवा परिवहन की बस को सीज किया। जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीजू जॉर्ज जोसेफ गुरुवार को महवा पहुंचे जहां उन्होंने मंडावर रोड, मुख्य बाजार, भरतपुर बाइपास क्षेत्र का दौराकर जन अनुशासन पखवाडे की पालना का जायजा लिया।

जहां बाजार बंद मिलने के साथ हर तरफ सन्नाटा पसरा मिला जिस पर उन्होंने संतुष्टि जताते हुए उन्होंने कहा कि आमजन मैं इसके प्रति जागरूकता लाएं ओर कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।उन्होंने अधिकारियों व पुलिस के जवानों से अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की सलाह दी। इस दौरान उन्होने महवा बायपास से गुजर रही एक लोक सेवा परिवहन की बस को रुकवाया जिसमें कोरोना एडवाइजरी के विपरीत क्षमता से काफी अधिक सवारियां बैठी मिली, जबकि कुछेक सवारियों ने मास्क भी नहीं लगा रखे थे ऐसे में उन्होंने चालक परिचालक को लताड़ लगाते हुए बस को सीज करवाकर थाने में खड़ा करवाया।दाैसा|अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (एडीजी) विजिलेंस बीजू जाॅर्ज जाेसफ गुरुवार दाेपहर दाैसा पहुंचे।

वे काेराेना गाइडलाइन की पालना की वास्तविक स्थिति देखने और जानने के लिए आए थे। इस दाैरान एडीजी जाेसफ ने एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के साथ शहर का राउंड लगाया।दाेनाें अधिकारियाें ने गांधी तिराहे से चलकर लालसाेट राेड हाेते हुए शहर का चक्कर लगाया। इस दाैरान पुलिसकर्मी पूरी तरह मुस्तैद दिखाई दिए। एडीजी बीजू जाॅर्ज जाेसफ दाेपहर 12:30 बजे दाैसा पहुंचे। वे काेतवाली थाने भी आए, जहां बैठकर एसपी अनिल कुमार बेनीवाल से शहर की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

इसके बाद एडीजी व एसपी दाेनाें ने शहर का दाैरा कर काेराेना गाइड लाइन का जायजा लिया।राउंड के बाद एडीजी जाेसफ ने कहा कि स्थिति ठीक है, लेकिन काेराेना के बढ़ते केसाें काे देखते हुए इसे और सख्त करने की जरुरत है। इससे अनावश्यक रूप से घराें से निकलने वालाेंकाे राेका जा सके। एसपी बेनीवाल ने कहा कि लाेगाें काे अब समझ में आ जाना चाहिए कि स्थिति कितनी भयानक हाे चुकी है। ऐसे में लाेगाें काे घरों में ही रहना चाहिए।

खबरें और भी हैं...