पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:ग्राहक अधिक मिलने पर कपड़े की दुकान सीज, कोरोना गाइडलाइन को लेकर सख्त हुआ प्रशासन

बांदीकुई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की रोकथाम के लिए गुरुवार शाम को प्रशासन ने शहर के बाजारों में अभियान चलाया। इस दौरान ग्राहक अधिक मिलने पर दो दुकाने 24 घंटे के लिए सीज की गई। 4 चालान भी काटे गए।

एसडीएम नीरज मीणा के नेतृत्व में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ.बनवारी लाल मीणा, जेईएन लाखन सिंह गुर्जर, एसआई दिनेश मीणा, जमादार कालू हरियाणा की टीम शाम को शहर के बाजारों में पहुंची। इस दौरान बसवा रोड तिराहे के पास गुप्ता क्लॉथ सेंटर कपड़े की दुकान में ग्राहक भीड़ मिलने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर प्रशासन ने दुकान को सीज कर दिया। इसके बाद टीम आगरा फाटक के समीप पहुंची।

यहां सैनी जगदंबा फैंसी की दुकान में ग्राहक अधिक मिलने पर इसे भी सीज कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि अभी दुकानों को 24 घंटे के लिए सीज किया गया है। उन्होंने बताया कि बाजार में बिना मास्क लगाकर घूमने पर चार जनों के चालान काटे गए। प्रशासन की सीज करने की कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर लाइब्रेरी सीज
दाैसा| मास्क नहीं लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने पर गुरुवार काे शहर में एक निजी लाइब्रेरी व एक दुकान काे सीज कर दिया। नायब तहसीलदार, काेतवाली पुलिस व नगर परिषद की टीम ने गुप्तेश्वर राेड पर कार्रवाई की। मास्क नहीं लगाने व साेशल डिस्टेसिंग नहीं रखने पर एक लाइब्रेरी व एक दुकान काे 72 घंटे के लिए सीज कर दिया। नगर परिषद की टीम ने दाे दुकानाें का चालान भी किया। प्रशासन, पुलिस व नगर परिषद की टीम ने बुधवार काे भी सात दुकानें 72 घंटे के लिए सीज की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें