पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • After An Argument With The Liquor Businessman, People Of Three Villages, Angry With The Behavior Of The MLA, Called A Meeting, Sent A Letter And Sought Clarification By July 25

MLA को 3 गांव के पंचों का फरमान:विधायक जी! पंचायत में आकर बताएं कि शराब व्यवसायी से अभद्रता क्यों की? नाराज पंचों ने कहा- आपके व्यवहार ने गांव के सम्मान को ठेस पहुंची

दौसा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महुवा विधायक के विरोध में जुटे तीन गांवों के पंच-पटेल। - Dainik Bhaskar
महुवा विधायक के विरोध में जुटे तीन गांवों के पंच-पटेल।

महुवा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला द्वारा शराब व्यवसायी से तकरार के बाद तीन गांवों के गुर्जर समाज के पंच-पटेलों ने बैठक आयोजित कर विधायक के व्यवहार पर नाराजगी जताई है। इस पर पंचों ने एक मीटिंग बुला MLA के लिए फरमान जारी किया है कि 25 जुलाई को होने वाली पंचायत में आकर वे स्पष्टीकरण दें कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है।

तीन दिन पहले निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला पाटोली गांव में भजेड़ा रोड़ पर संचालित एक शराब की दुकान पर पहुंचे थे, जहां फेसबुक लाइव करते हुए विधायक की दुकान संचालक राधे गुर्जर से तकरार हुई थी। हुड़ला ने शराब की दुकान को अवैध बताते हुए आबकारी आयुक्त से कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने राधे गुर्जर के गोदाम पर दबिश देकर कथित तौर पर अवैध शराब बेचने के खिलाफ कार्रवाई की है।

इसके बाद उन्हें लेटर लिख बताया कि आपके और आपके गार्ड ने राधे गुर्जर से अभद्र व्यवहार किया है। इसकी हमने अपने स्तर घटना का सत्यापन भी करवाया है। पंचों ने लेटर में यह भी लिखा कि पहली बार जनप्रतिनिधि की ओर से इस तरह का व्यवहार किया गया है, जिसकी वजह से तीनों गांवों के मान सम्मान और स्वाभिमान को ठेस पहुंची है। इसके लिए 25 जुलाई को पंचायत होगी, जिसमे ंउपस्थित होकर यह स्पष्टीकरण देना होगा कि आपने ऐसा क्यों किया।

तीन गांवों के पंच-पटेल जुटे
इसके बाद करणपुर शहीद स्थल पर विधायक के खिलाफ पीपलखेड़ा, करणपुर व पाटोली के पंच-पटेलों ने बैठक आयोजित कर विधायक के व्यवहार पर नाराजगी जताई। मीटिंग में निर्णय लिया गया कि पंच-पटेल का एक प्रतिनिधि मंडल विधायक से मुलाकात कर रविवार को आयोजित होने वाली बैठक में आकर स्पष्टीकरण देने की मांग करेगा।

3 दिन पहले महवा विधायक और शराब कारोबारी के बीच हुई तकरार
3 दिन पहले महवा विधायक और शराब कारोबारी के बीच हुई तकरार

मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा
मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में विधायक पर कई महीनों से शराब की दुकानों पर जाकर सेल्समैन से हफ्ता वसूली का आरोप लगाया है। बताया है कि जब शराब ठेकेदार मना कर देते हैं तो उन पर अनुचित कानूनी कार्रवाई करवाते हैं‌ तथा झूठे मुकदमा दर्ज करवाते हैं। इसी के चलते रविवार को शराब की दुकान के ठेकेदार राधे गुर्जर के प्रस्तावित गोदाम पर पहुंचकर विधायक एवं उसके सुरक्षाकर्मी द्वारा मारपीट की गई एवं झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया। प्रकरण के सोशल मीडिया पर वायरल होने से तीनों गांव के मान-सम्मान व स्वाभिमान को ठेस पहुंची है। इससे लोगों में गहरा रोष व्याप्त है।

अवैध रूप से शराब बेचना अपराध
विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने कहा है कि पुलिस द्वारा हमारी सूचना पर पाटोली में स्वीकृत दुकान की आड़ में भजेडा रोड पर अवैध रूप से शराब बेच रहे राधे के खिलाफ पुलिस चौकी बालाहेडी ने मुकदमा दर्ज किया है। अवैध रूप से शराब का बेचना कानून अपराध है और मेरे क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ आखिरी सांस तक संघर्ष करता रहूंगा व जातिवाद से ऊपर उठकर सर्व समाज के हित मे अपराधियो और अपराध के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहूंगा।

खबरें और भी हैं...