महिला का हाथ कुचल गई ट्रैक्टर-ट्रॉली:दो बाइक की टक्कर में सड़क पर गिरी महिला को कुचल गई गिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 2 महिलाओं सहित तीन लोग हुए घायल

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बसवा क्षेत्र में हादसे के बाद ओवरलोड ट्रॉली से उतरते लोग। - Dainik Bhaskar
बसवा क्षेत्र में हादसे के बाद ओवरलोड ट्रॉली से उतरते लोग।

जिले के बसवा थाना क्षेत्र में धोली गुमटी के पास गुल्लाना रोड़ पर दो बाइक की भिडंत में दो महिलाओं में समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे के वक्त दोनों बाइक में ​टक्कर इतनी तेज स्पीड में हुई कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इसी दौरान वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिए के नीचे आने से एक महिला का हाथ बुरी-तरह कुचल गया। घायल महिला को बांदीकुई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद दौसा रैफर कर दिया। ग़नीमत रही कि महिला ट्रॉली के नीचे आने से बच गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर को लावारिस छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पत्थर की गिट्टीयों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है।

घटना बीती रात की है, जब बसवा निवासी गूजरमल अपनी पत्नी फूला देवी व बेटी के साथ बांदीकुई से बसवा की ओर जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से अचानक एक बाइक ओवरटेक करते हुए उनकी बाइक से ​भिड़ गई। दोनों बाइक की भिडंत के बाद महिला फूला देवी बाइक से गिरने बाद एक हाथ गिट्टी से भरी ट्रॉली के नीचे आ गया। हाथ कुचलने से कई फैक्चर आए हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली ओवरलोड बताया जा रहा है, जो ट्रॉली में अवैध रूप से सवारी बैठाकर ले जा रहा था। हादसे के वीडियो में लोग ट्रॉली से कूदते देखे जा रहे हैं। पुलिस ने बिना नंबर का ओवरलोड ट्रैक्टर जब्त कर लिया है। पीडित ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...