• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • After The Rain, 5 Policemen Were Going In A Three Wheeler, The Driver Overturned Due To Not Seeing A Pothole On The Road Due To Waterlogging.

गंदे पानी में गिरे पुलिसवाले, LIVE VIDEO:बारिश के पानी के कारण नहीं दिखा गहरा गड्‌ढा, 5 चालानी गार्ड को लेकर जा रहा ऑटो फंसकर पलटा

दौसा17 दिन पहले
बांदीकुई में ऑटो पलटने के बाद उसमें सवार पुलिसकर्मी खुद को संभालते हुए।

दौसा जिले के बांदीकुई कस्बे में बारिश के बाद सड़क पर पानी भर गया। ऐसे में राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां हुए एक हादसे में पुलिसकर्मियों की जान पर बन आई। हुआ यूं कि पुलिस थाने के चालानी गार्ड ऑटो से कोलाना जेल की ओर जा रहे थे। इस दौरान आगरा फाटक के पास करीब 3 फीट से ज्यादा पानी था। ऐसे में ऑटो एक गड्ढे में फंस गया और पलट गया। हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

शहर के व्यस्ततम रोड पर गड्ढा होने से आए दिन हादसे हो रहे हैं। हादसों के कारण नगरपालिका और पीडब्ल्यूडी (सार्वजनिक निर्माण विभाग) की जमकर किरकिरी हो रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क पर पानी भरा होने की वजह से चालक को गड्ढा दिखाई नहीं दिया। ऐसे में ऑटो में सवार 5 पुलिसकर्मी भी पानी में गिर गए। आसपास के लोगों ने दौड़कर पुलिसकर्मियों की मदद की। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने पलटे हुए ऑटो से बाहर निकल कर अपने आप को सुरक्षित किया।

बता दें कि बांदीकुई में गुरुवार को 40 मिनट तक तेज बारिश हुई। इससे शहर की सड़कें लबालब हो गईं। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। बारिश के कारण शहर के सिकंदरा रोड पर पानी भर जाने से जाम लग गया। आधे घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे। हादसे का लाइव वीडियो भी लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...