पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनसुनी:शहर के जोन 1 में चौतरफा गंदगी का आलम

दौसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा|नई मंडी रोड स्थित पीएनबी चौराहे के पास फैली गंदगी और उसमें मुंह मारता सांड। - Dainik Bhaskar
दौसा|नई मंडी रोड स्थित पीएनबी चौराहे के पास फैली गंदगी और उसमें मुंह मारता सांड।
  • तीन दिन पहले नप कमिशनर ने कहा था सफाई व्यवस्था बेहतर है

नगर परिषद कमिश्नर पूजा मीणा से 3 दिन पहले बात हुई थी तब उन्होंने दावा किया था कि शहर में चौतरफा सफाई व्यवस्था बेहतर है। शहर में 5 में से सिर्फ 1 जाेन में गड़बड़ है, जहां ठेकेदार ने काम छाेड़ दिया है। वहां दूसरा ठेकेदार कल से (बीते शनिवार की बात थी) काम शुरू कर देगा। आयुक्त के दावे की सच्चाई यह है कि कई वार्डों में गंदगी फैली है, जिसकी फाेटाे कमिश्नर के दावे की पाेल खाेलने के लिए पर्याप्त है।शहर में सफाई व्यवस्था चाैपट हाेने तथा सुनवाई नहीं हाेने से परेशान कुछ पार्षद 3 दिन पहले शुक्रवार काे कमिश्नर के चैंबर में बैठ गए थे। उनका कहना था कि सफाई नहीं हाेने से जनता हमसे शिकायत करती है, जबकि नगर परिषद के अधिकारी सफाई व्यवस्था सुचारू करने के प्रति गंभीर नहीं है। तब दैनिक भास्कर ने कमिश्नर पूजा मीणा से बात की थी। उनका साफ कहना था कि शहर में सफाई व्यवस्था बेहतर है।

सिर्फ एक जाेन में शिकायत है, जहां ठेकेदार ने काम छाेड़ दिया। वहां कल से नया ठेकेदार काम शुरू कर देगा। बात बीते शनिवार 1 मई की थी, लेकिन शहर में रविवार काे कई जगह सड़क पर फैले कचरे की फाेटाे देखकर साफ है कि कमिश्नर का दावा सही नहीं है। पार्षद विनाेद शर्मा, मुकेश नारायणी, माेहम्मद शाहनवाज हुसैन, कालूराम खटीक, दिनेश मीणा व पूर्व पार्षद महेंद्र अानंद का कहना है कि उच्चाधिकारी ही नहीं मानेंगे ताे फिर शहर की सफाई व्यवस्था कैसे अाैर काैन सुधारेगा। विदित रहे कि दैनिक भास्कर में शनिवार के अंक में “शहर की सफाई व्यवस्था चाैपट, पार्षदों ने कमिश्नर के चैंबर में बैठ जताया विराेध’’ शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। तब कमिश्नर पूजा मीणा ने शहर की सफाई व्यवस्था काे बेहतर हाेने का दावा किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें