पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:बिजली कनेक्शन नहीं देने पर गुस्साए ग्रामीणों ने ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला का पुतला फूंका

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम भंडाना की प्रेम नगर कॉलोनी में 8 साल से बिजली कनेक्शन नहीं होने को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला का पुतला फूंककर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।ग्रामीणों ने बताया कि कॉलोनी में 8 साल पहले उपभोक्ताओं ने कई बार बिजली कनेक्शन को लेकर आवेदन कर चुके हैं, लेकिन विभाग कनेक्शन तो दूर लाइन तक नहीं खींच सका।

उन्होंने बताया जिला मुख्यालय सटे होने व आबादी के नजदीक होने के बावजूद आजादी के 74 साल पूरे होने के बावजूद एक दर्जन से अधिक घरों में उजाला नहीं हो रहा है। यहां तक की कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी और सड़क का भी अभाव है। उन्होंने बताया कि 8 सालों में बिजली कनेक्शन के लिए बिजली निगम के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारी, विधायक, मंत्री यहां तक कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तक से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई भी इनकी सुनवाई नहीं कर रहे हैं।

यदि अब भी जल्द बिजली नहीं मिली तो मजबूरन लोगों को धरना प्रदर्शन व भूख हड़ताल आदि करना पड़ेगा। विरोध प्रदर्शन के दौरान गुड्डी देवी, नर्मदा देवी, मुकेश महावर, जयसिंह महावर, गोवर्धन लाल वर्मा,पूजा देवी, कांता देवी,मीना देवी, सावित्री देवी,अविषेक, संजना, मोनिक सहित अनेक महिला पुरुष व बालक मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें