पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ASI ने सरेआम युवक को मारा, VIDEO:युवक बोला: मैं दुकान पर काम कर रहा था, ASI ने गाली-गलौच के साथ मारपीट शुरू कर दी, थाने गया तो झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

दौसा2 महीने पहले
लवाण में युवक के साथ मारपीट करता ASI

जिले के लवाण क्षेत्र में पुलिसकर्मी द्वारा एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी युवक पर लात-घूंसे बरसा रहा है। इसके बाद जब वह थाने पहुंचा तो सुनवाई नहीं हुई और उसे डरा धमका वहां से रवाना कर दिया। पीड़ित युवक DGP के पास पहुंचा और इसकी शिकायत दी। इसके बाद ASI को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव निवासी पीड़ित युवक कमलेश शर्मा द्वारा डीजीपी को दी गई शिकायत में बताया है कि वह 8 जुलाई दोपहर को लवाण कस्बे में दौसा बस स्टैंड पर स्थित अपनी ई-मित्र की दुकान पर काम कर रहा था। इस दौरान बाइक लेकर लवाण थाने के ASI विनय शर्मा और कांस्टेबल मान सिंह गुर्जर वहां पहुंचे। ASI ने उसके साथ बेवजह लात-घूंसो से मारपीट करते हुए गाली-गलौच व मारपीट की तथा शिकायत करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

DGP को शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
पीड़ित युवक कमलेश का आरोप है कि वह मारपीट की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिस स्टाफ ने उसकी सुनवाई किए बिना धमकी देकर भगा दिया। इस दौरान उसके साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। इसके बाद वह DGP से मिला और बताया कि पुलिसकर्मी की ओर से उसे व उसके परिवार को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर परेशान किया जा रहा है। डीजीपी को दी गई शिकायत के बाद पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर ASI विनय शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

झगड़े की सूचना पर पहुंचे थे
थाना प्रभारी हरदयाल मीणा का कहना है झगड़े की सूचना पर ASI वहां पहुंचे थे। युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद ASI विनय शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित द्वारा पुलिस थाने में शिकायत देने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...