• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Bid The Accused Is Pressurizing For Settlement; Demand For Removal Of Investigation From Mehandipur Balaji Police Station And Arrest Of Accused

दुष्कर्म पीडिता ने SP से लगाई गुहार:बोली- आरोपी समझौता करने का दबाव बना रहा है; मेहंदीपुर बालाजी थाने से जांच हटाने व आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की

दौसाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

करौली जिले की रहने वाली एक महिला ने उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को एसपी अनिल बेनीवाल को ज्ञापन दिया। पीड़िता ने मामले की जांच मेहंदीपुर बालाजी थाने से हटाकर किसी अन्य पुलिस अधिकारी से करवाने की मांग की है। एसपी ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

पीडिता ने 20 जुलाई को मेहंदीपुर बालाजी पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज कराई थी। ज्ञापन में बताया है कि आरोपी का पीड़िता के भाई के साथ उनके घर आना-जाना था। इस दौरान पीडिता की उससे दोस्ती हो गई तथा शारीरिक संबंध बन गए। इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील फोटो ले लिए।

शादी के बाद भी सम्बंध बनाए
आरोपी ने 23 नवंबर 2016 को अपने ही एक रिश्तेदार के साथ उसकी शादी करवा दी। इसके बाद भी है वह जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। पीडिता द्वारा मना करने पर उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी पीड़िता के साथ पिछले कई साल से दुष्कर्म करता आ रहा था। 30 अगस्त 2020 को भी मेहंदीपुर बालाजी की हैदराबाद धर्मशाला में उसके साथ संबंध बनाए तथा ब्लैकमेल करता रहा।

अब समझौता करने का दबाव
पीड़िता ने बताया कि उसका पति मेहंदीपुर बालाजी की एक धर्मशाला में मैनेजर है जहां आरोपी ने 5 बदमाश भेजकर उसके अपहरण का प्रयास किया। मामले में समझौता नहीं करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...