• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Bike Riding Miscreants Robbed The Gold Chain After Stopping The Youth Going From Village To Dausa With Mother And Wife, Kolwa Police Engaged In Investigation Of The Case

कार सवार से लूट:मां व पत्नी के साथ गांव से दौसा जा रहे युवक को बदमाशों ने रोका, सोने की चेन लूटी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोलवा थाने में FIR देने पहुंचा पीड़ित परिवार - Dainik Bhaskar
कोलवा थाने में FIR देने पहुंचा पीड़ित परिवार

जिले के कोलवा थाना क्षेत्र में कार सवार एक परिवार के साथ लूट का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार शादी समारोह में शामिल होने के बाद दौसा लौट रहा था, इस दौरान दो युवकों ने फिल्मी स्टाइल में कार के आगे बाइक लगाकर रूकवा लिया तथा महिला के अभद्रता करते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया।

मामले में हैरत की बात तो यह रही कि पीड़ित द्वारा मदद के लिए चिल्लाने पर आए एक जने ने भी उसकी मदद की बजाय वारदात को अंजाम दे रहे युवकों का साथ दिया। इससे भयभीत परिवार ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महिला के साथ छीनाझपटी

पुलिस ने बताया कि भोजवाडा निवासी पीड़ित केदार शर्मा ने मामला दर्ज कराया है कि वह बिलौना गांव से अपनी मां और पत्नी के साथ कार से दौसा जा रहा था। इस दौरान बाणगंगा नदी पुलिया के पास बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने अचानक कार के आगे बाइक लगाकर रास्ता रोक लिया।

एफआईआर में आरोप है कि युवकों ने उसकी पत्नी को जबरन कार से नीचे उतार लिया व अभद्रता करते हुए छीनाझपटी करने लगे। इसका विरोध करने पर युवकों ने उन दोनों पति-पत्नी के साथ मारपीट की व सोने की चेन छीन ली।

कुल्हाडी से हमला करने का प्रयास
युवकों द्वारा मारपीट करने के दौरान पीडित केदार द्वारा मदद के लिए चिल्लाने पर पास में ही मौजूद खींचावास निवासी रामकरण घोड़ीवाला कुल्हाडी लेकर मौके पर पहुंचा, लेकिन उसने मदद करने की बजाय युवकों का साथ दिया तथा कुल्हाडी से हमला करने का प्रयास किया।

जहां से पीडित परिवार ने जैसे-तैसे बदमाशों के चंगुल से छूटकर कोलवा थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस टीम वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात सवार बदमाशों को सुराग लगाने के लिए रामकरण नाम के शख्स की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...