चोरी हुई बकरियों की तलाश में पुलिस:लोहे का जाल काटकर पिकअप सवार दो लोग ढाई लाख रुपए की 11 बकरियां चुरा ले गए

दौसा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के लालसोट थाना क्षेत्र के एक गांव से बकरी चोरी का मामला सामने आया है। वारदात कोठी वाली ढाणी निर्झरना गांव की है। जहां से पिकअप सवार अज्ञात चोर लोहे का जाल काटकर करीब 11 बकरियां चुरा ले गए। पीड़ित ने लालसोट थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस बकरियों की तलाश में जुट गई है।

चुराई गई बकरियों की कीमत करीब ढ़ाई लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस थाने में कजोड़ मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें बताया है कि उसका भाई राजू श्यामपुरा रोड़ के पास छप्पर के अंदर लगे लोहे के जाल में 14 बकरियों को बांधकर सो गया। रात को एक बकरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी नींद खुली जहां लोहे का जाल कटा मिला और उसे अंदर बंधी 11 बकरियां गायब मिलीं।

इस पर उन्होंने आसपास तलाश की तो पास की एक महिला ने पिकअप सवार दो लोगों द्वारा बकरियां चुराना बताया। इस सम्बंध में जांच अधिकारी एएसआई रामफूल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बकरियों की तलाश कर रहे हैं। चोरी की वारदात रात के समय हुई थी। अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। बता दें कि इससे पूर्व दौसा जिला मुख्यालय के पास एक ढाणी से भी बकरी चोरी का मामला प्रकाश में आया था। इस सम्बंध में महिला ने कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

खबरें और भी हैं...