पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा हाइवे पर लूट का प्रयास:कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग, पिकअप का शीशा टूटा, टायर फटा

दौसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिकराय| जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर मानपुर थाने के समीप पिकअप पर बदमाशों की फायरिंग के बाद टूटा शीशा। - Dainik Bhaskar
सिकराय| जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर मानपुर थाने के समीप पिकअप पर बदमाशों की फायरिंग के बाद टूटा शीशा।
  • थाने के समीप की घटना, यूपी से मूर्गियां बेचकर सीकर लौट रहे थे चालक सहित चार लोग

सिकराय जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे संख्या-21 स्थित मानपुर पुलिस थाने से करीब एक किमी दूर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पिकअप सवार लोगों से लूट के इरादे से फायरिंग कर दी। फायरिंग में पिकअप का शीशा टूट गया तथा एक टायर फ़ूट गया। घटना के बाद बदमाश भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी। बाद में चालक ने थाने में मामला दर्ज कराया। घटनाक्रम के अनुसार शाम करीब 4 बजे हाइवे स्थित मानपुर ओवरब्रिज के समीप यूपी के इटावा से मूर्गियां बेचकर लौट रही एक पिकअप पर फायरिंग कर दी। इससे पिकअप के ड्राईवर साइड का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया तथा टायर में गोली लगने से फ़ूट गया।कार सवार बदमाशों की अचानक फायरिंग से एक बार तो पिकअप चालक सहित चार लोगों में घबरा गए, लेकिन बदमाशों के सिकंदरा की ओर भागने के बाद उनके जान में जान आई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लेकर नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुरागनहीं लगा।सीकर लौट रहे पिकअप चालक विकास जाट ने पुलिस को बताया कि फायरिंग में शीशे व एक टायर में गोली के निशान आए हैं। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। सब इंस्पेक्टर उदयचंद मीना ने बताया कि घटना की प्राथमिक जांच में इटावा से मूर्गियां बेचकर लौट रहे पिकअप सवार लोगों से लूट के इरादे से फायरिंग की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। इसमें पिकअप सवार लोग बाल-बाल बच गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें