• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • To Escape The Grip Of The Police, The Face Was Badly Crushed And Bloodied, Suspected Of Being Shot Dead, Dog Squad And FSL Gathered Evidence

युवक की हत्या कर शव NH 21 के पास फेंका:पुलिस की पकड़ से बचने के लिए चेहरा बुरी तरह कुचलकर लहुलुहान किया, गोली मारकर हत्या करने का अंदेशा, डॉग स्क्वायड व FSL ने जुटाए साक्ष्य

दौसा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाती डॉग स्क्वायड टीम। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाती डॉग स्क्वायड टीम।

जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे 21 के पास एक खेत में अज्ञात युवक का सिर कुचला हुआ लहुलुहान शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव बुधवार सुबह हाइवे से करीब 150 मीटर दूर खेत में मिट्टी की पाल की ओट में पड़ा मिला। सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। मौके पर शव के पास से एक कारतूस भी बरामद हुआ है, ऐसे में पुलिस प्रथम दृष्टया युवक के सिर में गोली मारकर हत्या करने का मामला मानते हुए जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी सीताराम सैनी ने बताया कि हाइवे से मरियाड़ा गांव के लिए जा रहे लिंक रोड पर जाटों की ढाणी के पास करीब 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला है। जिसका चेहरा कुचलने के कारण पूरी तरह खून में लथपथ है। इसकी सूचना सुबह खेतों में काम के लिए जा रहे लोगों ने पुलिस दी। शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे मानपुर डिप्टी एसपी संतराम मीना ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

शव के पास पड़ा कारतूस।
शव के पास पड़ा कारतूस।

पहचान के लिए अस्पताल में रखवाया शव
मानपुर डिप्टी एसपी ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। युवक की उम्र करीब 30-35 साल है। जिसने सफेद व काले रंग की फुल बाजू की टी-शर्ट व नीले रंग का रेडिमेड लोवर पहना हुआ है। कमर व दोनों हाथों में काला डोरा बंध हुआ है। जिसकी पहचान के लिए शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों ने युवक की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव यहां पटक गए। डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी है।
रिपोर्ट : देवेंद्र सैहणा, सिकराय

खबरें और भी हैं...