...वो 7 सेकेंड और 4 जिंदगियां खत्म:बेकाबू स्पीड में पिकअप ने डिवाइडर तोड़कर बाइक सवारों को मारी थी टक्कर, हादसे का दिल दहलाने वाला CCTV फुटेज

दौसाएक महीने पहले

दौसा शहर के पास जीरोता मोड़ पर दो दिन पूर्व हुए सड़क हादसे का एक लाइव फुटेज सामने आया है। घटनास्थल के पास ही एक बिल्डिंग के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे यह पूरी घटना रिकॉर्ड हुई। इसमें पिकअप की ओवरस्पीड और ड्राइवर की लापरवाही साफ तौर पर देखी जा सकती है।

7 सेकेंड के पूरे घटनाक्रम में तेज स्पीड में जा रही पिकअप एक कार को ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित हो जाती है। इसके बाद वह डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड जाकर एक बाइक को टक्कर मारते हुए पलट जाती है। भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत का यह दुर्घटना दिल दहलाने वाली है।

यह थी घटना

जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे-21 पर सड़क हादसे में 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई थी। एक्सीडेंट शनिवार शाम 5 बजे दौसा के जीरोता गांव के पास हुआ था। इसमें एक बेकाबू पिकअप डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड जाकर बाइक को टक्कर मार देती है। हादसे में पिकअप सवार एक जने की भी मौत हो गई थी। हादसे में बाइक सवार पप्पू मीणा पुत्र हरसहाय मीणा (50) निवासी नांगल बैरसी, कविता पत्नी मुकेश (28) निवासी जमवारामगढ़ व काली देवी पत्नी राजकुमार मीणा (35) निवासी नांगल बैरसी की मौके पर ही मौत हो गई थी। ये किसी रिश्तेदार की तीये की बैठक में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

जयपुर-आगरा हाईवे पर हादसे में 4 की मौत:रॉन्ग साइड से डिवाइडर तोड़ पिकअप ने टक्कर मारी, मृतकों में एक ही परिवार के तीन लोग

खबरें और भी हैं...