पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वीडियो कांफ्रेंस से किया लोकार्पण:पीजी कालेज में 5 लाख से बने जिम्नेजियम का मुख्यमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंस से किया लोकार्पण

दौसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पं.नवल किशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 1.05 करोड़ की लागत से बने जिम्नेजियम का लोकार्पण किया। वीडियो कांफ्रेंस में लोकार्पण पर मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा कि जिले को शिक्षा क्षेत्र में अग्रणी बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दौसा विधानसभा क्षेत्र प्रदेश में विकास में अग्रणी है। जनता की सुविधा के लिए मुख्यमंत्री के पास जो मांग रखी हैं उसे पूरा किया है। उन्होंने कोरोना के दौरान जिले में जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधियों, अधिकारी, स्वयंसेवी संस्थाओं व भामाशाहों ने आगे आकर कार्य किया। इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। कलेक्टर पीयूष समारिया व महाविद्यालय के प्राचार्य आदि उपस्थित थे।

विधायक मुरारीलाल ने मुख्यमंत्री के सामने रखी विभिन्न मांगपं.नवलकिशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के जिम्नेजियम के वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्री ने लोकार्पण किया। विधायक मुरारी लाल मीणा ने जयपुर रोड पर कालेज के लिए बने भवन में नर्सिंग काॅलेज या लॉ कालेज खोलने, लवाण में महिला काॅलेज खोलने, नांगल राजावतान में काॅलेज के भवन निर्माण कराने व डीएमआईसी औद्योगिक क्षेत्र का कार्य शीघ्र चालू कराने की मांग की।ईसरदा का पानी आए तो बुझे प्यासवीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पं. नवलकिशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में जिम्नेजियम के लोकार्पण के दौरान विधायक ने मुख्यमंत्री से दौसा की मुख्य समस्या पानी के समाधान की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि दौसा में पानी की विकट समस्या है। इसके समाधान के लिए ईसरदा परियोजना में स्वीकृत कार्य तेज गति से चालू कराने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि जनता ईसरदा परियोजना से मिलने वाले पानी की आस लगाए बैठी है।

खबरें और भी हैं...