पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगोली प्रतियोगिता:दौसा में बच्चों की ऑनलाइन भजन व महिलाओं की रंगोली प्रतियोगिता

दौसा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा |अनाजों से बनी रंगोली। - Dainik Bhaskar
दौसा |अनाजों से बनी रंगोली।

कोरोना के कारण समाज में आई नकारात्मकता को कुछ हद तक दूर करने एवं सकारात्मकता का प्रसार करने के लिए दिगंबर जैन समाज के त्रिशला महिला मंडल की ओर से बच्चों के लिए ऑनलाइन भजन प्रतियोगिता तथा महिलाओं के लिए अनाजों से बनी रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।मंडल की मंत्री एवं प्रवक्ता विधि सेठी जैन ने बताया कि भजन प्रतियोगिता दो श्रेणियों में आयोजित की गई, जिसका निर्णय जयपुर से श्रीमती ममता जैन ने किया। 11 वर्ष तक के बालकों की श्रेणी में प्रथम स्थान प्रेरक जैन व आदिश जैन ने, द्वितीय स्थान अतिशय व सिद्धांत जैन ने व तृतीय स्थान नक्श जैन ने प्राप्त किया। इसी प्रकार 11 से 18 वर्ष तक के बालकों की श्रेणी में प्रथम स्थान निशिका जैन, द्वितीय स्थान सुहानी चयन तथा तृतीय स्थान माही जैन व वनिशा जैन ने प्राप्त किया।

प्रतियोगिता की प्रायोजक सरोज जैन छाबड़ा रहीं। रंगोली प्रतियोगिता का निर्णय जयपुर से चेरिशा जैन ने किया। जिसमें प्रथम स्थान प्रिया जैन, द्वितीय स्थान जूही जैन तथा तृतीय स्थान श्वेता जैन व मीनाक्षी जैन ने प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता की प्रायोजक अनीता जैन खवा रहीं। प्रतियोगिताओं में पूजा, प्रियंका, छाया, मोना, अंतिमा, लतिका, समीक्षा, आयुषी, कविता, रुचि, दिविजा, सलोनी, श्वेता, रंजना, रेखा, अंजु जैन आदि ने भाग लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें