पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से जंग:नगर परिषद टीम ने 3 दुकानें सीज की

दौसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की टीम ने वीकेंड कर्फ्यू के दाैरान रविवार काे शहर में दुकान खुली मिलने पर आगरा राेड, घास मंडी व माणक चाैक में तीन दुकानाें काे 72 घंटे के लिए सीज कर दिया। फायर ऑफिसर दिलखुश गुर्जर के नेतृत्व में टीम ने शहर में 3 दुकानें सीज की। गुर्जर ने बताया कि वीकेंड कर्फ्यू के दाैरान आगरा राेड पर बड़ाया इलेक्ट्राेनिक्स, माणक चाैक में कृष्णा डाइकटर्स ज्वैलरी बाॅक्स विक्रेता व घासमंडी में बाबूलाल सैनी की कपड़े की दुकान खुली मिली। इस पर टीम ने तीनाें दुकानाें काे 3 दिन के लिए सीज कर दिया। सीज का नाेटिस दुकानाें के शटर पर चस्पा कर दिया।

दुकान खुली मिलने पर वसूला जुर्माना, बदसलूकी का आरोप महवा | जयपुर रोड स्थित एक दुकान खुली होने पर पुलिस द्वारा जुर्माने की राशि काटी गई है। इधर व्यापारी ने पुलिसकर्मियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया है तथा थाना प्रभारी से शिकायत की है। व्यापारी दिनेश बंसल ने बताया कि पुलिस द्वारा जानबूझ कर दुकान पर पहुंच कर बदतमीजी की गई है। उन्होंने बताया कि दुकान खोल पर वहां केवल तीन चार लोग बैठे हुए थे। इस दौरान पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा उनके साथ बदतमीजी की गई तथा रसीद काटी गई है।

इसे लेकर थाना प्रभारी को अवगत कराकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि दुकान खुली पाए जाने पर पुलिस द्वारा एक हजार रुपए जुर्माने की रसीद काटी गई है। व्यापारी द्वारा ड्यूटी ऑफिसर की शिकायत की गई थी जिसकी जांच की जाएगी। ड्यूटी ऑफिसर जयदेव ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन पांच दुकानों के चालान काट कर उनसे जुर्माना वसूला गया है।

खबरें और भी हैं...