दौसा में अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं:कलेक्टर-एसपी के दौरे से पुलिस-प्रशासन में खलबली, एक पेट्रोल पंप को 24 घंटे के लिए सील कर जुर्माना लगाया

दौसा6 महीने पहले
जिले के दौरे पर निकले कलक्टर-एसपी।

कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना कराने के लिए कलेक्टर पीयूष समारिया व पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल पूरी तरह एक्शन में आ गए हैं। बुधवार देर शाम कलेक्टर-एसपी ने जिले के पांच बड़े कस्बों का दौरा कर गाइडलाइन की पालना का संदेश दिया। उन्होंने साफ किया कि अब किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान पुलिस-प्रशासन की टीम ने दुकानें खुली मिलने पर सील करने की ताबड़तोड कार्रवाई की। कई वाहनों को जब्त किया गया इससे गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों में खलबली मच गई।

कलेक्टर-एसपी ने देर शाम भांडारेज, सिकंदरा, मानपुर, सिकराय व मेहंदीपुर बालाजी कस्बों का दौरा किया। भांडारेज व सिकंदरा में कई दुकानें खुली मिलने पर पुलिस ने सख्ती दिखाते सील करने की कार्रवाई की। सिकराय में गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर एक पेट्रोल पंप को 24 घंटे के लिए सील कर जुर्माना लगाया गया। दोनों अधिकारियों ने मेहंदीपुर बालाजी कस्बे का पैदल दौरा कर गाइडलाइन की पालना में सख्ती की बात कही तथा आरती के दौरान मंदिर के सामने स्थानीय लोगों के एक़ित्रत होने की शिकायत पर थाना प्रभारी को हिदायत दी।

दुकानों को सील कराते एसपी
दुकानों को सील कराते एसपी

अलर्ट रहा पुलिस-प्रशासन
कलेक्टर-एसपी के दौरे को देखते हुए स्थानीय पुलिस व प्रशासन अलर्ट मोड़ पर रहा। दौसा सदर, सिकंदरा, मानपुर व मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस के साथ होमगार्ड के जवान प्रमुख चैराहों व बाजारों में तैनात देखे गए। आवाजाही करने वालों के दुपहिया व चैपहिया वाहनों के खिलाफ कार्रवाई भी की गई। बांदीकुई में भी उपखण्ड अधिकारी द्वारा पांच दुकानें सीज की गई।

खबरें और भी हैं...