पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री स्वनिधि स्ट्रीट वेंडर्स योजना:कलेक्टर ने 10-10 हजार ऋण के चेक 85 लोगों को दिए चेक

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय स्टेट बैंक ने मुख्यमंत्री स्वनिधि स्ट्रीट वेंडर्स योजना में कोरोना काल से ग्रसित छोटे कारोबारियों जैसे हाथ ठेला, फेरी वाले तथा गली गली सामान बेचने वालों को योजना के तहत 10000 रुपए के ऋण दिए गए। शाखा प्रंबधक रतन लाल मीणा ने बताया कि इस योजना में कुल 90 ऋण आवेदन प्राप्त हुए है, जिसमें से 85 ऋण स्वीकृत कर दिए गए है। उन्हें कलक्टर पीयूष सामरिया के हाथों से चेक/वितरण पत्र दिए गए।

इस अवसर पर कलक्टर ने लाभार्थियों को अवगत कराया कि कोरोना काल की वजह से सबसे ज्यादा इस श्रेणी के व्यापारी परेशान हुए। उनके धंधे को पुनः गति देने के लिए भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा इस योजना को प्रारंभ किया गया है।

उन्होंने समस्त ग्राहकों से कहा कि इस ऋण राशि से अपना व्यापार पुनः चालू करें। साथ ही समय पर बैंक की क़िस्त भरते रहें। बैंक से अच्छा व्यवहार बनाकर अपने धंधे को आगे बढ़ाएं।इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबन्धक पी सी बोराणा ने जिला कलक्टर का आभार व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें