पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौसा में ऑक्सीजन का एक और प्लांट शुरू होगा:कलेक्टर ने रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में गाइड लाइन की पालना कराने के दिए निर्देश

दौसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर की चेन तोड़ने व स्थिति से निबटने के लिए जिले में मेडिकल आॅक्सीजन का एक और प्लांट चालू कराने की कार्रवाई की जा रही है। कलेक्टर पीयूष समारिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सभी का सहयोग जरूरी है। इसके लिए लोगों का सहयोग लेकर चेतना जागृत करने का कार्य करें।

कोविड प्रबंधन के लिए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी तथा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग दिन-रात जुटा हुआ है। लोगों के जीवन की रक्षा के लिए उपलब्ध संसाधनों का समुचित उपयोग कर कोरोना पीडितों का समय पर उपचार कराने का कार्य किया जा रहा है। वैक्सीनेंशन, रेमडेसिविर इंजेक्शन, दवाओं व टैंकरों की आपूर्ति बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

ग्राम पंचायत स्तर पर टीम सजगता से कार्य करें

ग्राम पंचायत स्तर पर गठित टीम पूर्ण सजगता से कार्य करें। क्षेत्र में होने वाली सामाजिक गतिविधियों पर निगरानी रखें और लोगों को कोरोना गाइड लाइन के बारे में भी जानकारी दें। जिला परिषद के सीईओ, एसडीएम, तहसीलदार, विकास अधिकारी व इनकी टीमें क्षेत्र में प्रभावी तरीके से कार्य कर रही हैं।

प्रोटोकाल की सख्ती से पालना आवश्यक

जीवन की रक्षा के लिए कोविड प्रोटोकाल की सख्ती से पालना कराना बहुत जरूरी है। सोमवार से शुरू हुए महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाडे की गाइड लाइन की पूरी कड़ाई से पालना कराने के लिए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी सक्रिय रहकर कार्य करें। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में गाइड लाइन की पालना करने में किसी तरह की कोताही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें