पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Congress's Protest Demonstration At Petrol Pumps In Protest Against Inflation, The Leader Said; Central Government Should Control Inflation And Give Relief To The Common Man

कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन:महंगाई के विरोध में कांग्रेस का पेट्रोल पम्पों पर धरना प्रदर्शन, नेता बोले; केन्द्र सरकार को महंगाई पर कंट्रोल कर आमजन को देनी चाहिए राहत

दौसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिकराय में मंत्री ममता भूपेश के नेतृत्व में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
सिकराय में मंत्री ममता भूपेश के नेतृत्व में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ता।

पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी और महंगाई के विरोध में शुक्रवार को जिले के सभी उपखण्डों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए। पेट्रोल पम्पों के सामने किए प्रदर्शन का नेतृत्व विधायकों ने किया। जहां कोरोना गाइडलाइन के बीच बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सिकराय में क्षेत्रीय विधायक व महिला बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दामों में बेहताशा बढ़ोतरी और बढ़ती महंगाई के विरोध में विधानसभा क्षेत्र के सिकराय और भांडारेज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं साथ मोदी सरकार की आमजन से लूट की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया।

मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार की गरीब और आमजन विरोधी नीतियों से आम आदमी की भोजन और रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करना और परिवार का पालन पोषण मुश्किल हो गया है, बेरोजगारी और महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, युवा मजदूर छोटे व्यापारी और मध्यवर्ग के सामने अंधकार ही अंधकार है। ऐसे में सरकार को महंगाई पर कंट्रोल कर आमजन को राहत देनी चाहिए।

बांदीकुई MLA जीआर खटाणा के नेतृत्व में प्रदर्शन करते कांग्रेसी
बांदीकुई MLA जीआर खटाणा के नेतृत्व में प्रदर्शन करते कांग्रेसी

बाजार से नियंत्रण खो चुकी केन्द्र सरकार
वहीं बांदीकुई में महंगाई के विरोध में ब्लॉक व नगर कमेटी द्वारा तीन पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। क्षेत्रीय विधायक व प्रदेश कांग्रेस महासचिव जीआर खटाना के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना देकर केंद्र की नीतियों का विरोध किया।

विधायक खटाणा ने कहा कि एक ओर जहां देश की जनता कोरोना महामारी से त्रस्त हैं, वहीं दूसरी ओर महंगाई व पेट्रोल, डीज़ल व गैस सिलेंडर की बढ़ती क़ीमतों ने आमजन की कमर तोड़ कर रख दी है। अनियंत्रित क़ीमतें आसमान छू रही हैं, इससे ट्रांसपोर्ट सहित अन्य व्यवसायों पर भी फ़र्क़ पड़ा है जिसके चलते हर वस्तु की क़ीमतों पर असर पड़ा है। आज जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है उससे लगता है की मोदी सरकार बाज़ार से अपना नियंत्रण खो चुकी है। सरकार को तत्काल प्रभाव महंगाई पर नियंत्रण करना करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...