पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हैल्थ वर्कर्स को टीके लगाने जारी:कोविड वैक्सीन की दूसरी खेप में दौसा को 9500 डोज और मिली

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा| पुलिस पहरे में जयपुर से जिला अस्पताल में पहुंची कोरोना वैक्शीन की दूसरी खेप। - Dainik Bhaskar
दौसा| पुलिस पहरे में जयपुर से जिला अस्पताल में पहुंची कोरोना वैक्शीन की दूसरी खेप।
  • वैक्सीन से अभी तक किसी को कोई साइड इफैक्ट नहीं, वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित

कोरोना काल में जिले वासियों के लिए खुश खबरी है कि कोविड-19 वैक्सीनेशन के बीच दूसरी खेप 9500 डोज गुरुवार को दौसा पहुंच गई है। सीएमएचओ डाॅ. मनीष चौधरी ने बताया कि दूसरी खेप लाने के लिए डिप्टी सीएमएचओ डाॅ. जयेश सिंह सिकरवार के नेतृत्व में टीम को जयपुर भेजा गया था, जो पुलिस पहरे में 9500 डोज लेकर दौसा लौट आई है।

उन्होंने बताया कि जिले में कोविड-19 वैक्सीनेशन जारी है और प्रथम चरण में चिकित्साकर्मियों को टीके लगाए जा रहे हैं। दूसरी खेप भी गुरुवार को जिला मुख्यालय पहुंच गई है। डिप्टी सीएमएचओ डाॅ. जयेश सिंह सिकरवार के नेतृत्व में फार्मासिस्ट मनीष खनगवाल, डीवीएस प्रभारी रामफूल गुर्जर, महादेव सैनी, लक्ष्मण गुर्जर और मोहनलाल शामिल थे।

दूसरी खेप के पहुंचने पर डिप्टी सीएमएचओ डाॅ. सुभाष बिलोनिया, डीपीसी-डीडीडब्ल्यू डाॅ. संदीप शारदा, डीपीएम गौरव गुप्ता, जिला लेखा प्रबंधक सुरेन्द्र शर्मा, जिला आशा समन्वयक गणपत चौधरी, परिवार कल्याण के सुल्तान सिंह सहित अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों ने वैक्सीन लाने वाली टीम का स्वागत किया।

अब तक 16,650 डोज मिली

सीएमएचओ डाॅ. मनीष चौधरी ने बताया कि कोविड-19 वैक्सीनेशन का पहला चरण 16 जनवरी से शुरू हो चुका है और तय शैड्यूल के अनुसार टीके लगाए जा रहे हैं। टीकाकरण कार्यक्रम की लगातार मॉनिटरिंग भी की जा रही है और इसके लिए अधिकारियों की टीमें तैनात की गई हैं। उन्होंने बताया कि दूसरी खेप में कोविशील्ड की 9500 डोज दौसा पहुंची हैं, जिन्हें जरूरत के अनुसार सेशन साइट्स पर पहुंचाया जा रहा है, जबकि पहले 715 वायल यानी 7150 डोज दौसा लाई गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें