पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोेश :मनरेगा में काम रोकने पर प्रदर्शन

दौसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन को अपनी बताकर काम रुकवाया, अफसर पहुंचे तो हुआ फरार
Advertisement
Advertisement

ग्राम पंचायत शेर सिंह रजवास में नरेगा श्रमिकों ने विरोध प्रदर्शन किया तथा सड़क पर बैठकर अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की। सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही लवाण थाना पुलिस पंचायत समिति के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची तथा श्रमिकों को समझाइश कर मामला शांत कराया। काली देवी, प्रेम देवी, सोना देवी, लाली देवी, तुलसा देवी, कमला देवी ने बताया कि खातेदार अपनी भूमि बता कर कार्य बंद करा रहा है। अधिकारियों द्वारा भूमि का सीमा ज्ञान कराने के बाद भी खातेदार द्वारा निर्माण कार्य नहीं करने देने से बेरोजगारी की समस्या है।

दो पक्षों में विवाद से उपजा मामला, पत्थरगढ़ी के बाद चेतावनी
विकास अधिकारी डॉक्टर हरकेश मीणा का कहना है कि गांव के दो पक्षों के बीच विवाद होने के कारण गैंदी लाल व रूपनारायण सैनी कार्य में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। पुन: सीमा ज्ञान कराकर पत्थरगढ़ी करवाई गई है। फिर निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न की गई तो उक्त लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement