पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

1.25 लाख बकाया:बकाया वसूली करने गए बिजली कर्मियों और ग्रामीणों में विवाद, संदिग्ध परिस्थिति में वृद्ध की मौत, केस

दौसा/सिकरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानपुर की गोला ढाणी में बिजली कर्मचारी की गिरेबान पकड़कर मारपीट करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
मानपुर की गोला ढाणी में बिजली कर्मचारी की गिरेबान पकड़कर मारपीट करते ग्रामीण।

मानपुर की गोला वाली ढाणी में गुरुवार दोपहर बकाया वसूली करने गए बिजली निगम के दो कर्मचारियों एवं ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया। इसी बीच एक वृद्ध की तबियत बिगड़ गई, जिसे जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने थाने में बिजली कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट की वजह से वृद्ध की मौत होने की रिपोर्ट दी है, वहीं निगम कर्मचारियों ने मृतक वृद्ध के तीन पुत्र सहित 10 जनों के खिलाफ मारपीट एवं राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है।

वसूली टीम में शामिल तकनीकी कर्मचारी तोताराम प्रजापत व आशीष सैनी ने थाने में रिपोर्ट दी कि गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे बकाया वसूली के लिए गए थे। ढाणी में बकायादार उपभोक्ताओं से राशि जमा करवाने की मांग की तो उन्होंने गाली-गलौच व मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद कर्मचारियों ने भाग कर जान बचाई।

उन्होंने ढाणी निवासी मोहरसिंह सैनी, जयेश सैनी, सीताराम सैनी, विश्राम, सुरेश सहित 10 लोगों के खिलाफ मारपीट एवं राज कार्य में बाधा की रिपोर्ट दी है। वही निगम कर्मचारियों से विवाद के बाद किलाण सैनी की तबियत बिगड़ गई, जिसे परिजनों ने उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने भी थाने पहुंचकर

निगम कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दी है। मृतक के पुत्र मोहर सिंह सैनी ने थाने में रिपोर्ट दी कि बिजली निगम कर्मचारी तोताराम व आशीष ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट एवं दुर्व्यवहार किया। महिलाओं के चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता किलाण बाहर आए तो दोनों कर्मचारियों ने उनके साथ भी मारपीट की, जिससे वो बेहोश हो गए। पिता को बेहोश अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें