पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन दिन में दूसरी वारदात:डॉक्टर जयपुर में कोविड ड्यूटी पर, सूने मकान से 30 लाख के जेवर ले गए चोर

दौसा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बांदीकुई|चोरों ने डॉक्टर के सूने मकान में तोड़ी अलमारियां। - Dainik Bhaskar
बांदीकुई|चोरों ने डॉक्टर के सूने मकान में तोड़ी अलमारियां।
  • बीमार पत्नी को लेकर लौटे तो टूटे मिले ताले, एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए

बांदीकुई शहर के वार्ड 26 में डॉक्टर के सूने मकान से चोर 30 लाख रुपए के जेवरात सहित 27 हजार की नकदी ले गए। शहर में तीन दिन के अंतराल में चोरी की यह दूसरी वारदात है।वार्ड में अलियापाड़ा मोहल्ला निवासी डॉ. सुवालाल मीणा इन दिनों जयपुर में कोविड अस्पताल आरयूएसएच में डूयूटी पर तैनात है। उनकी धर्मपत्नी की तबीयत खराब होने पर वे 9 मई को उपचार के लिए धर्मपत्नी को जयपुर ले गए। इसके बाद से मकान सूना था। रविवार को डॉक्टर मीणा परिवार सहित बांदीकुई अपने घर लौटे तो मकान के अंदर स्थित कमरों के दरवाजों के ताले टूटे हुए मिले। तब चोरी की घटना का पता चला।

कमरों के अंदर रखी अलमारियों के लॉक भी टूटे हुए थे। सामान बेड पर बिखरा हुआ था। मामले की सूचना थाने के एसआई बाबूलाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सूचना पर एफएसएल टीम भी मौके पर आई और साक्ष्य जुटाए।ये सामान हुआ चोरीडॉक्टर मीणा ने बताया कि घर में करीब 30 लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवरात थे जो नहीं मिले। चोर साढ़े 16 किलो चांदी व 350 ग्राम सोने के जेवरात ले गए। इसके अलावा 27 हजार रुपए की नकदी थी। दूसरी ओर शहर में सूने मकानों में चोरी की घटनाओं का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। तीन दिन पहले भी चोर रेलवे कालोनी स्थित लोको पायलट के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। लगातार चोरी की घटना से लोगों में भय व्याप्त है।

बेरखेड़ा और सालिमपुर में 7 लाख की नकदी-जेवर पार

भास्कर न्यूज | महवाथाना इलाके के बेरखेड़ा व सालिमपुर गांव में चोर बक्सों व कमरों का ताला तोड़कर 5 लाख रुपए की नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। पीड़ितों ने थाने में मामला दर्ज कराया है। थाना पुलिस ने बताया कि गुर्जर बास बेरखेड़ा निवासी सुंदर लाल बैरवा ने मामला दर्ज कराया कि वह अपने परिवार के साथ बरामदे में सो रहे थे। इस दौरान चोर अंदर कमरे में बक्से में रखे 5 लाख रुपए, सोने के कुंडल, पेंडल चांदी की माला चुरा कर ले गए। घटना का पता उसकी पत्नी को रात्रि करीब 1:30 बजे जागनेपर लगा।इसी प्रकार सालिमपुर निवासी हरिकिशन मीणा ने मामला दर्ज कराया कि उसके मकान का ताला तोड़कर कमरे के अंदर रखे सोने की चैन, चूड़ियां, अंगूठी व पीतल के बर्तन सहित अन्य सामान पार कर ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...