• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Dr. Shivram Meena Will Be The PMO Of The District Hospital, In The Past There Was A Dispute Going On For Several Months Regarding The Appointment Of Two Doctors As PMO

अब थमेगा कुर्सी का विवाद!:डॉ. शिवराम मीणा होंगे जिला अस्पताल के PMO, दो डॉक्टरों को पीएमओ लगाने को लेकर कई माह से चल रहा था विवाद

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा जिला अस्पताल। - Dainik Bhaskar
दौसा जिला अस्पताल।

जिला अस्पताल के पीएमओ (प्रमुख चिकित्सा अधिकारी) को लेकर दो डॉक्टरों में काफी लम्बे समय से चल रहे विवाद के बाद सरकार ने डॉ. शिवराम मीणा को रामकरण जोशी जिला अस्पताल का पीएमओ लगाने के आदेश जारी किए हैं। सर्जन डॉ. मीणा को अजमेर जिले के बिजयनगर सीएचसी से यहां लगाया गया है। इससे पहले यहां कार्यरत डॉ. सीएल मीणा व डेन्टल सर्जन डॉ. दीपक शर्मा के बीच पीएमओ की कुर्सी को लेकर विवाद चला आ रहा था। ऐसे में अब डॉ. शिवराम मीणा को पीएमओ लगाने के बाद पूरा विवाद थमता नजर आ रहा है।

यह था पूरा विवाद
यहां के सबसे बड़े रामकरण जोशी जिला अस्पताल में काफी दिनों से डॉ. सीएल मीणा पीएमओ के पद पर कार्यरत थे, लेकिन सरकार ने पांच माह पूर्व तबादला सूची जारी कर अस्पताल के ही डॉ. दीपक शर्मा को पीएमओ लगाने के आदेश जारी कर दिए। इसके बाद पूर्व पीएमओ डॉ. सीएल मीणा ने ट्रिब्यूनल कोर्ट में सरकार के आदेश के खिलाफ याचिका लगाई, लेकिन ट्रिब्यूनल कोर्ट ने डॉ. सीएल मीणा की याचिका खारिज कर दी।

इसके बाद डॉ. सीएल मीणा हाईकोर्ट पहुंचे और वहां से उन्हें राहत मिली। हाईकोर्ट ने सरकार के आदेश पर स्थगन आदेश दिया और 6 सप्ताह में सरकार को जवाब पेश करने के भी आदेश दिया था। हाईकोर्ट के इस निर्णय के बाद पूर्व पीएमओ डॉ. सीएल मीणा ने जिला अस्पताल में ज्वाइन कर लिया था। इसके बाद डॉ. दीपक शर्मा ने हाईकोर्ट के निर्णय को उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी। जहां तीन माह पूर्व डॉ. सीएल मीणा की याचिका को खारिज करते हुए डॉ. दीपक शर्मा के पक्ष में निर्णय दिया है, लेकिन डॉ. शर्मा ज्वाइन नहीं कर सके थे।

खबरें और भी हैं...