पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कई साल से था कब्जा:पाटन में विरोध के बीच चरागाह भूमि से हटाया अतिक्रमण, झड़प में तीन पुलिस कर्मी घायल

दौसा/गीजगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्रवाई के विरोध में पुलिस से उलझते लोग। - Dainik Bhaskar
कार्रवाई के विरोध में पुलिस से उलझते लोग।
  • चौकी प्रभारी का मोबाइल भी छीन ले गए अतिक्रमी, कई हिरासत में

पंचायत पाटन में चरागाह पर सालों हो रहे अतिक्रमण को पुलिस व प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। ग्राम पंचायत पाटन में सड़क के पास चरागाह भूमि पर गांव के कुछ लोगों ने कई सालों से अतिक्रमण कर रखा था। अतिक्रमण के साथ ही अब धीरे धीरे पक्का निर्माण भी कर रहे थे। चरागाह भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत को लेकर पुलिस प्रशासन ने पहले भी कई बार नोटिस देने के बाद मौके पर पहुंच कर हटवाने का प्रयास किया था लेकिन अतिक्रमणकारियों पर कोई असर नहीं हुआ।

गुरुवार को सिकराय एसडीएम रणजीत सिंह, तहसीलदार रामअवतार मीना, पुलिस सीईओ मानपुर संतराम मीना, विकास अधिकारी राजेश मीना, सिकंदरा थानाधिकारी राजपाल यादव सहित अन्य कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान अतिक्रमणियों ने विरोध शुरू कर दिया।

इस दौरान अतिक्रमणियों व पुलिस के बीच हुई झड़प में तीन जवानों के चोट लग जाने से घायल हो गए। झड़प में कांस्टेबल महेश, कल्पना व ओमप्रकाश चौधरी को चोट लगी है। सिर में चोट लग जाने पर कांस्टेबल महेश व महिला कांस्टेबल कल्पना को इलाज के लिए सिकंदरा भेज दिया।

हाथापाई के दौरान अतिक्रमणी गीजगढ़ चौकी प्रभारी ओमप्रकाश चौधरी का मोबाइल फोन को भी छीनकर कर ले गए तथा आग में झुलसने का प्रयास कर रहीं एक औरत को पुलिस ने बचा लिया। इस मामले में पुलिस ने कई अतिक्रमणियों हिरासत में भी लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें