मंत्रीमंडल विस्तार से पहले मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे दो सांसद:इटावा MP रामशंकर कठेरिया मंदिर में दर्शन कर बोले- दिल्ली जा रहा हूं; राज्यसभा MP सरोज पांडेय ने बालाजी के दर्शन किए

दौसा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेहंदीपुर बालाजी में राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय का स्वागत करते कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
मेहंदीपुर बालाजी में राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय का स्वागत करते कार्यकर्ता

केन्द्रीय मंत्रीमंडल में विस्तार की खबरों के बीच मंगलवार को भाजपा के दो सांसदों ने धार्मिक नगरी मेहंदीपुर बालाजी पहुंचकर अरदास लगाई। भाजपा की राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय व यूपी के इटावा से लोकसभा सांसद रामशंकर कठेरिया मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे। जहां दोनों ने अलग-अलग समय मंदिर पहुंच बालाजी महाराज को ढ़ोक लगाकर विशेष पूजा अर्चना की।

इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया तो दोपहर को अचानक यहां पहुंचे थे। कठेरिया बालाजी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद ज्योतिषाचार्य संतोषचंद्र पाण्डेय के आश्रम पहुंचे व यहां कुछ देर ठहरने के बाद दिल्ली जाने की बात कहते हुए तुरंत आगरा के लिए रवाना हो गए। कठेरिया 2009 व 2014 में आगरा के सांसद रहे व 2019 में इटावा से सांसद चुने गए। इसके साथ ही वे राष्ट्रीय एससी आयोग के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल विस्तार में इन दोनों सांसदों का नाम मंत्री बनने की दौड़ में शामिल हैं। ऐसे में इनका एकाएक मेहंदीपुर पहुंचकर मनौती मांगना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि दोनों सांसदों ने मंत्री बनने की अटकलों को नकारते हुए इसे राष्ट्रीय नेतृत्व का विषय बताया।

खबरें और भी हैं...