पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Even After Death, There Was No Easy Road, The Funeral Procession Passed Through The Waterlogging Of The Underpass; The Woman Died Due To Lack Of Treatment Due To Non availability Of Ambulance

ऐसी लापरवाही ले रही जान:अंडरपास में तीन फीट तक पानी, महिला की तबीयत बिगड़ी तो एंबुलेंस भी नहीं पहुंच सकी, मौत, घुटनों तक भरे पानी में निकली अंतिम यात्रा

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदीकुई क्षेत्र में जलभराव के बीच से परिजनों ने निकाली अंतिम यात्रा। - Dainik Bhaskar
बांदीकुई क्षेत्र में जलभराव के बीच से परिजनों ने निकाली अंतिम यात्रा।

भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत बन रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे भले ही आने वाले समय में लाइफ लाइन बन जाएगी, लेकिन इसी प्रोजेक्ट में बन रहे अंडर पास की खामी लोगों के लिए परेशानी बन गई है। कई ऐसे अंडरपास है जहां तकनीकी खामी की वजह से उनमें तीन से चार फीट तक पानी जमा हो रहा है।

ऐसा ही एक मामला सुमेल कलां गांव की बैरवा ढाणी में सामने आया है, जहां कस्तूरी देवी नाम की महिला की अचानक से तबीयत बिगड़ गई। इस पर परिजनों ने एंबुलेंस को फोन किया लेकिन अंडरपास में तीन फीट तक पानी होने की वजह से वह पहुंच नहीं सकी और इस दौरान महिला की मौत हो गई। इधर, जब अंतिम यात्रा के लिए महिला को ले जाया गया तब भी घुटनों तक पानी था। ऐसी स्थिति में महिला के परिजनों ने अंतिम यात्रा निकाली।

अंडरपास में बारिश के कारण जमा पानी।
अंडरपास में बारिश के कारण जमा पानी।

सर्विस रोड़ बनाने की मांग

ग्रामीणों का आरोप है कि महिला की तबीयत बिगड़ने पर अंडरपास में पानी जमा होने के कारण एंबुलेंस नहीं पहुंची और उसे समय पर इलाज नहीं मिल पाया। तकनीकी खामी की वजह से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। 5 दिन पहले हुई बारिश के दौरान यहां पानी जमा हो गया जो अब तक जमा है। ग्रामीणों ने तकनीकी खामी को दूर कर सर्विस रोड बनाने की मांग की।

खबरें और भी हैं...