पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑनलाइन वेश्यावृत्ति का खुलासा:दौसा में ऑनलाइन वेश्यावृत्ति का खुलासा, वैलकम होटल पर छापा, संचालक व एक कॉलगर्ल गिरफ्तार

दौसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने रविवार शाम आगरा रोड के एक होटल पर ऑनलाइन वेश्यावृत्ति के धंधे का खुलासा किया है। होटल संचालक व पश्चिम बंगाल से बुलाई गई कॉल गर्ल को गिरफ्तार कर लिया है।शाम को डीएसपी हवा सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने होटल वैलकम में छापामार कार्रवाई की। जिसमें पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना से बुलाई कॉल गर्ल व होटल संचालक कान्हाराम गुर्जर निवासी खान भांकरी को गिरफ्तार कर लिया। कान्हाराम व्हाट्सएप पर कालगर्ल का फोटो और नंबर भेजकर ग्राहकों को बुलाता है। रेट भी व्हाट्सएप पर ही भेजता है।सौदा पटने पर होटल में कालगर्ल बुलाता है। ऑनलाइन वेश्यावृत्ति का होटल में यह धंधा काफी लंबे समय से चल रहा था। पुलिस को पता चला तो पुलिस ने इसका बोगस ग्राहक भेजकर सत्यापन किया। बोगस ग्राहक के इशारे पर पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई करने में कामयाब हुई। होटल में मिली युवती पश्चिम बंगाल के 24 परगनानिवासी है।

होटल संचालकों में हडकंप शहर में वेश्यावृत्ति के धंधे का खुलासा होते ही होटल संचालकों में हड़कंप मच गया।अचानक की गई कार्रवाई में पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। सौदा तय होने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने कॉल गर्ल व होटल संचालन को धर दबोचा। दौसा में कॉल गर्ल बुलाकर ग्राहकों को सप्लाई करने का यह धंधा काफी लंबे समय से चल रहा था। इस मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जयपुर व दिल्ली से इस धंधे के तार जुड़े हुए हैं। गौरतलब है कि जयपुर आगरा रोड व शहर में संचालित अन्य होटलों पर भी पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है।जांच में जुटी पुलिस टीमडीएसपी के नेतृत्व में सदर थाना अधिकारी बनवारीलाल, कोतवाल सुगन सिंह सहित पुलिस की टीम ने यह कार्रवाई की है। कार्रवाई के बाद पुलिस टीम पूरी तरह छानबीन में जुट गई है। डीएसपी हवा सिंह ने बताया कि होटल संचालक कानाराम ऑनलाइन कॉल गर्ल का धंधा संचालित कर रहा है। व्हाट्सएप के जरिए वह ग्राहक ढूंढता है तथा कॉल गर्ल के फोटो व नंबर व्हाट्सएप के जरिए भेजता है। रेट भी व्हाट्सएप पर ही बताता है। सौदा पटने के बाद कालगर्ल को अपने होटल में बुलाकर ग्राहक को उपलब्ध कराता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें