करंट से युवक की माैत का मामला:डेंटल अस्पताल संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दौसा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाेर्डिंग लगाते वक्त करंट से युवक की माैत का मामला, पटाखे की दुकान में भी लगी थी आग

शहर में लालसाेट राेड पर बरकत स्टेच्यू के समीप 3 नवंबर काे निजी डेंटल अस्पताल की तीसरी मंजिल पर हाेर्डिंग लगाते समय करंट लगने से युवक की माैत के मामले में मृतक के पिता ने अस्पताल संचालक के खिलाफ काेतवाली में रिपाेर्ट दर्ज कराई है।काेतवाल लालसिंह यादव ने बताया कि रामस्वरूप बैरवा ने 4 नवंबर काे डेंटल अस्पताल संचालक शक्ति वधावन के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कराई है। रामस्वरूप ने बताया कि उसका पुत्र अशाेक बैरवा उर्फ बंटी करीब पांच साल से वधावन डेंटल अस्पताल में काम करता था। उसने आराेप लगाया कि अस्पताल संचालक शक्ति वधावन ने अशाेक कुमार काे छत पर जाकर अस्पताल का बाेर्ड साफ कर ऊपर लगाने काे कहा।

इस पर अशाेक ने हाेर्डिंग भारी हाेने से नहीं लगा पाने और बिजली लाइन के तार भी ढीले हाेने की बात कही थी। रामस्वरूप ने आराेप लगाया कि अस्पताल संचालक ने उसे धमकाया और कहा कि बोर्ड नहीं लगाया तो उसे नौकरी से निकाल दूंगा। उसके पुत्र अशोक द्वारा बोर्ड लगाने के दौरान छत के पास से गुजर रही बिजली लाइन से बोर्ड टकरा गया और अशाेक कुमार के करंट लग गया। पुलिस ने उसकाे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घाेषित कर दिया।

आराेप है कि यह घटना अस्पताल संचालक व विद्युत निगम की लापरवाही से घटित हुई। गाैरतलब है कि 3 नवंबर काे अस्पताल भवन पर हाेर्डिंग लगाते समय हाेर्डिंग पास से गुजर रही बिजली लाइन के छूने से अशाेक बैरवा निवासी बैरवा माेहल्ला छाेटी दाैसा के करंट लग गया था। इस दाैरान स्पार्किंग से चिंगारी निकलने से पास में दुकान के आगे सजे पटाखाें में आग लग गई थी। इससे पटाखे व वहां खड़ी एक माेटर साइकिल जल गई थी। अशाेक काे जिला अस्पताल पहुंचाया था, जहां उसे मृत घाेषित कर दिया था। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...