पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंटरव्यू:पहला इंटरव्यू... बैठक केे निर्णयों पर अमल कराऊंगा : जिला प्रमुख

दौसा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव की सरकार को प्रभावी बनाने की दिशा में आपका क्या योगदान रहेगा?जवाब: जिला परिषद की बैठकों में लिए जाने वाले निर्णय पर अमल कराने को विशेष प्राथमिकता दी जाएगी। सभी सदस्यों की उठाई जाने वाली समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से कराया जाएगा।आप के प्रमुख मुद्दे क्या रहेंगे?जवाब: सड़क, बिजली-पानी मुख्य मुद्दे है, जिस पर काम करेंगे।विकास के लिए क्या प्राथमिकता रहेगी?

जवाब : ग्रामीण इलाकाें में मुख्य समस्या या मुद्दे सड़क, बिजली-पानी के हाेते है, जिस पर काम करेंगे। जनता को राहत दिलाएंगे।किसे जीत का श्रेय देते हैं?

जवाब : मंत्री ममता भूपेश, परसादी लाल मीणा के साथ विधायक मुरारीलाल मीणा, जी.आर. खटाणा व महवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला का भी समर्थन मिला।मीटिंग में जिप सदस्य जाे समस्या उठाते हैं उनका समाधान नहीं हाेता है?जवाब: समस्याओं का समाधान कराने में सभी काे साथ लेकर काम कराने के पूरे प्रयास किए जाएंगे।ग्रामीण क्षेत्राें में युवाओं काे राेजगार के लिए क्या करेंगे?जवाब: सरकार की याेजनाओं का गांव में ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाएंगे। रोजगार परक योजनाओं से युवाओं को जोड़ा जाएगा। गांवाें में कुटीर उद्याेगाें में बिजली की समस्या आड़े आती है, जिसे दूर कराया जाएगा।आम आदमी की क्या पीड़ा है?जवाब: बिजली कनेक्शन कटने के कारण बंद जल याेजनाओं काे फिर से चालू कराएंगे। जिले में जिन गांव व ढाणियाें में सड़क की समस्या है, वहां बनवाएंगे।

खबरें और भी हैं...