पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीकेंड कर्फ़्यू:फ्लैग मार्च निकाला, नियमों की पालना की दी सलाह

दौसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेहंदीपुर बालाजी| एडवाइजरी की पालना को लेकर फ्लैग मार्च करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मेहंदीपुर बालाजी| एडवाइजरी की पालना को लेकर फ्लैग मार्च करती पुलिस।

मेहंदीपुर बालाजी तेजी से बढ़ते कोरोना के संक्रमण की रोकथाम को लेकर रविवार को वीकेंड कर्फ़्यू के दूसरे दिन कोरोना गाइडलाइन की पालना और जागरूकता के लिए मेहंदीपुर बालाजी थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद के नेतृत्व मे मेहंदीपुर बालाजी मुख्य बाजार, उदयपुरा रोड सहित आसपास के इलाकों में पुलिस के जवानों ने फ़्लैग मार्च निकाला। इस दौरान लाउड स्पीकर के माध्यम से लोगो को वीकेंड कर्फ़्यू के दौरान घर पर रहने और कोविड प्रोटोकॉल की पालना की हिदायत दी। थाना प्रभारी ने बताया कि जारी गाइडलाइन के अनुसार प्रतिदिन बाज़ार सुबह 6 बजे दोपहर 11 बजे तक ही खुलेंगे ओर निजी दुपहिया व चार पहिया वाहनों पर पूर्णत पाबंदी रहेगी।

वीकेंड कर्फ़्यू के नियमों की पालना लिए बाज़ारो से निकले है फ़्लैग मार्च के ज़रिए लोगो को मास्क लगाने, बार बार हाथ धोने, भीड़ भाड़ मे नही जाने और गाइडलाइन की पालना इस फ़्लैग मार्च के माध्यम से लोगो को दी है वही कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालो से जुर्माना वसूल कर सख़्ती से निपटेंगे। फ़्लैग मार्च के दौरान थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद, एएसआई शीशराम आर्य, फतेह सिंह, मुकेश सिंह, हेड कांस्टेबल उमराव सिंह, अनूप सिंह, राजेंद्र प्रसाद सहित पुलिस के जवान मौजूद थे।

बालाहेड़ी में लुके -छिपे बेच रहे माल बालाहेड़ी| प्रशासन की लापरवाही के चलते ग्रामीण ईलाके मे आज भी लोग धड़ल्ले से घूम रहे है जो जन अनुशासन पखवाड़े की धज्जियां उड़ा रहे है। बिना मास्क दुकानदार सामानों को दे रहे है। पूर्व संरपच पूरणखीची ने बताया की ग्रामीण लोग राज्य सरकार की गाईड लाईन की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। इस समय सांवो की धूम है, जिसके कारण लोग बाजारों में खरीदारी कर रहे है। सरकार के आदेश के अनुसार इस समय शनिवार व रविवार दुकान बन्द होने पर सभी दुकानों को बंद करने के आदेश दे रखे हैं लेकिन चोरी छुपे माल बेच रहे है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें