• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Forcibly Kidnapped And Held Hostage, Taking Off The Clothes, Made A Pornographic Video To Implicate A False Case; The Accused Were Seen Holding Hands And Feet In CCTV

युवक का किडनैप कर बनाए अश्लील वीडियो:जमीनी विवाद में हाथ-पैर पकड़ जबरदस्ती उठा कर ले गए, युवक बोला- झूठे केस में फंसाने के लिए कपड़े उतार अश्लील वीडियो बनाए

दौसा5 महीने पहले
कोलवा के बास गुढ़लिया में युवक के हाथ-पैर बांध पकड़ कर ले जाते दो युवक।

जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के बास गुढ़लिया में एक युवक का जबरन अपहरण कर बंधक बनाने का मामला सामने आया है। वहीं युवक का आरोप है कि उसके कपड़े उतार अश्लील वीडियो बना दिए और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई। इधर अपहरण का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवक उसके हाथ-पैर पकड़कर जबरन उठाकर ले जाते हुए दिख रहे हैं।

पीड़ित का आरोप है कि छह लोगों ने उसका अपहरण कर बंधक बना लिया और झूठे केस में फंसाने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाए हैं। जिसकी FIR दर्ज कराने के बावजूद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। पीड़ित ने एसपी अनिल बेनीवाल को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। कोलवा क्षेत्र के बास गुढलिया निवासी पीड़ित बाबू सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने सेल लेटर पर एक प्लाट खरीदा था। जिसमें 18 जुलाई को वह निर्माण कार्य करा रहा था। इस दौरान अचानक वहां आए इंद्रजीत सिंह, जगजीत, नंदकिशोर, दशरथ, अरविंद प्रजापत निवासी निमाली व विष्णु आदि लोग जबरन अपहरण कर उसको उठा ले गए। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए बंधक बना लिया। अपहरण का वीडियो बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। मामला प्लाट के विवाद को लेकर बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी
पीड़ित का आरोप है कि बंधक बनाने के बाद आरोपियों ने उसके सारे कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो बना लिया और महिलाओं के साथ झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। आरोपियों ने उसकी जेब से 27 हजार रुपए भी छीन लिए। युवक के अपहरण की सूचना उसके बेटे ने पुलिस को दी, इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित को छुड़वाया। इस संबंध में पीड़ित ने कोलवा थाने में FIR भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

खबरें और भी हैं...