• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Dausa
  • Girls Frightened By Stone Pelting Incident In Manda Yojna Hostel, Cook Lodged FIR Of Molestation Against Warden's Husband

हॉस्टल वार्डन-रसोइया में गहराया विवाद:मांडा योजना हॉस्टल में पथराव की घटना से बालिकाएं भयभीत, रसोइए ने वार्डन के पति के खिलाफ दर्ज कराई छेड़छाड़ की FIR

दौसा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा के नांदरी हॉस्टल में विवाद की जानकारी लेने पहुंचे सरपंच व ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
दौसा के नांदरी हॉस्टल में विवाद की जानकारी लेने पहुंचे सरपंच व ग्रामीण।

जिले के नांदरी में मांडा योजना के तहत संचालित बालिका हॉस्टल में वार्डन व महिला रसोइया का आपसी विवाद गहरा गया है। दोनों के बीच आए दिन होने वाली कहासुनी, मारपीट व छात्रावास में देर रात पथराव की घटनाओं से छात्रावास की कुल 50 छात्राएं भयभीत हैं। छात्राओं की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। दोनों के बीच हुए विवाद को लेकर रसोइया महिला ने जहां वार्डन के पति के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया वहीं वार्डन ने महिला रसोइया, उसके पति तथा अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा व मारपीट का केस दर्ज कराया है।

वार्डन पति पर छेड़छाड का आरोप

मेहंदीपुर बालाजी थाने के कार्यवाहक थानाधिकारी फतेह सिंह ने बताया कि नांदरी छात्रावास में रसोइया ने मामला दर्ज कराया कि वह रोजाना की तरह वार्डन संतरा के क्वार्टर पर पोषाहार का सामान लेने की बात कहकर रसोई में झाड़ू निकाल रही थी। पीड़िता को अकेली देखकर वार्डन का पति राजन मीना निवासी मौनापुरा थाना टोडाभीम, करौली आया और पीड़िता को अकेली देखकर छेड़छाड़ की।

काफी मशक्कत के बाद वह आरोपी के चंगुल से छूटी और कमरे से बाहर आकर मेन गेट पर कुंडी लगा दी। शोर सुनकर वार्डन ने अपने पति के कृत्य को छुपाने के लिए मेन गेट की कुंदी खोल कर उसे भगा दिया। वार्डन संतरा जान से मारने के लिए पत्थर लेकर आई और नौकरी से हटाने व परिजनों को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए धमकाया।

वार्डन ने राजकार्य बाधा का मुकदमा कराया
दूसरी ओर, बालिका छात्रावास की वार्डन संतरा पत्नी राजन ने मामला दर्ज कराया कि 12 दिनों से महेन्द्र मीना सिकराय, धर्मी, लोहडी, कविता आदि गाली गलौज व हॉस्टल परिसर में घुसकर आए दिन माहौल बिगाड़ रहे थे। सियाराम मीना, धर्मी, लोहडी, कविता, महेन्द्र, रीना आदि परिजनों ने छात्रावास परिसर में घुसकर सरकारी रिकार्ड फाड़ दिए व विरोध करने पर धक्का मुक्की कर बच्चों के साथ अभद्रता कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामले के जांच अधिकारी डीएसपी संतराम मीणा ने बताया कि दोनों ओर से मामले दर्ज कर लिए गए हैं। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...