पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

करंट से बालिका झुलसी - आक्रोेश:हाइवे की केबल से करंट लगा, बालिका झुलसी, प्रदर्शन

दौसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाइवे में डाली गई मिट्टी में खेलते समय तारों की चपेट में आई बच्ची

धनावड़ की तेली कोठी ढाणी की एक बालिका के दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाइवे में डाली गई मिट्टी पर खेलते समय बिजली के तारों से करंट लग जाने से गुस्साए परिजनों ने कम्पनी के वाहनों को रोक कर कार्य को बंद कराकर विरोध प्रदर्शन किया। बालिका के उपचार कराने की मांग की। परिजनों का कहना है कि खेलते समय बालिका के कपड़ों में बिजली के करंट से आग लगने से पूरी तरह बालिका झुलस गई। मौके पर मौजूद कम्पनी के कर्मचारियों ने भागकर बालिका के कपड़ों खोला जब तक बालिका झुलस चुकी थी। घटनास्थल के पास ही घर से परिजन भी दौड़कर मौके पर पह़ुंचे व बालिका को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर गए।

अफसरों की लापरवाहीबालिका आशा कुमारी के पिता शंकर लाल ने बताया कि एक्सप्रेस हाइवे निर्माण कम्पनी द्वारा डाली गई मिट्टी से करीब 2 फुट ऊंचाई पर से होकर नंगे तार कम्पनी ने डाल रखे है। घटना की आशंका के चलते कम्पनी के अधिकारियों को कई बार शिकायत करके हटाने के लिए कहा गया था लेकिन किसी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। कम्पनी की लापरवाही के कारण खेलते समय करंट लगने से बेटी हादसे का शिकार हो गई। पीड़ित शंकर मीना ने कम्पनी के अधिकारी व हल्का पटवारी पर आरोप लगाया कि पुलिस में शिकायत करने से रोका गया व बालिका के उपचार कराने के नाम का झूठा आश्वासन देकर गुमराह किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें