पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सचिन पायलट से मिले दौसा के जनप्रतिनिधि:पूर्व पीसीसी चीफ ने दिया एकजुटता का संदेश, बोले- दौसा जिला कांग्रेस का गढ़, यहां प्रत्याशियों की हार-जीत का संदेश पार्टी हाईकमान तक जाता है

दौसा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा विधायक के नेतृत्व में सचिन पायलट से मिलने पहुंचे नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि। - Dainik Bhaskar
दौसा विधायक के नेतृत्व में सचिन पायलट से मिलने पहुंचे नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि।

दौसा विधानसभा क्षेत्र की पंचायत समितियों के नवनिर्वाचित प्रधानों व उपप्रधानों ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से उनके जयपुर आवास पर मुलाकात की। विधायक मुरारीलाल मीणा के नेतृत्व में मिलने पहुंचे नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने सचिन पायलट का माला व साफा पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान पायलट ने सभी पंचायत समितियों में कांग्रेस पार्टी का बोर्ड बनने पर खुशी व्यक्त की।

पायलट ने नवनिर्वाचित प्रधानों व उपप्रधानों को बधाई देते हुए कहा कि दौसा जिला कांग्रेस पार्टी का गढ़ है। यहां चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों की हार-जीत का संदेश कांग्रेस हाईकमान तक जाता है। ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं को गांवों के विकास के लिए काम करते हुए पूरी एकजुटता के साथ कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करना चाहिए। इस दौरान उप जिला प्रमुख मानधाता मीणा, दौसा प्रधान प्रहलाद मीणा, लवाण प्रधान बीना बैरवा, पूर्व प्रधान डीसी बैरवा समेत पंचायत समितियों के सदस्य व प्रमुख कार्यकर्ता पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...