पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CM ने किया जिमनेजियम का लोकार्पण:1.5 करोड़ की लागत से पं. नवलकिशोर शर्मा PG कॉलेज में बना है जिमनेजियम, दौसा MLA ने CM के सामने रखी कई मांगें

दौसा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिमनेजियम का लोकार्पण करते CM अशोक गहलोत - Dainik Bhaskar
जिमनेजियम का लोकार्पण करते CM अशोक गहलोत

मुख्यमंत्राी अशोक गहलोत ने बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के जरिए जिला मुख्यालय स्थित पं. नवलकिशोर शर्मा राजकीय पीजी कॉलेज में 1.5 करोड लाख की लागत से बने जिमनेजियम का लोकार्पण किया। उच्च शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित सांकेतिक कार्यक्रम में सीएम ने दौसा जिले के विकास में पं. नवलकिशोर शर्मा के योगदान को याद किया। उन्होंने दौसा जिले के विकास में हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

विधायक ने उठाए विकास के मुद्दे
सीएम का स्वागत करते हुए विधायक मुरारीलाल मीना ने कहा कि दौसा विधानसभा क्षेत्र प्रदेश में विकास के क्षेत्र में अग्रणी है तथा आमजन की सुविधा के लिए सीएम के सामने अब तक जो भी मांग रखी हैं उसे पूरा किया है। उन्होंने सीएम गहलोत के समक्ष लवाण में महिला कॉलेज खोलने, जयपुर रोड पर आर्टस कालेज के लिए बने भवन में नर्सिंग कालेज या लॉ कालेज खोलने मांग रखी। इसके साथ ही नांगल राजावतान में कॉलेज के भवन निर्माण करवाने तथा डीएमआईसी औद्योगिक क्षेत्रा का कार्य शीघ्र चालू करवाने की मांग रखी।

दौसा में वीसी से जुड़े विधायक व कलेक्टर
दौसा में वीसी से जुड़े विधायक व कलेक्टर

इसरदा परियोजना कार्य की गति बढ़ावें
इस दौरान विधायक मीणा ने दौसा में पेयजल की विकट समस्या के समाधान के लिए स्वीकृत ईसरदा परियोजना में स्वीकृत कार्य तेज गति से चालू करवाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि दौसा की जनता इसरदा परियोजना से मिलने वाले पानी की आस लगाए बैठी है, यदि स्वीकृत कार्यों को गति मिलेगी तो जनता को पीने का पानी मिल सकेगा। इस अवसर पर कलेक्टर पीयूष समारिया व महाविद्यालय के प्राचार्य सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...