पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

6 साल से फरार तीन आरोपी गिरफ्तार:2016 में कालेड़ा गांव में छह बदमाशों ने चोरी की वारदात को दिया था अंजाम, यूपी के हसनपुर से धरे गए सभी आरोपी

दौसा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिकंदरा थाना पुलिस के गिरफ्त में चोरी के आरोपी - Dainik Bhaskar
सिकंदरा थाना पुलिस के गिरफ्त में चोरी के आरोपी

जिले में चल रहे वारंटियों की धरपकड़ अभियान के तहत सिकंदरा थाना पुलिस ने नकबजनी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पिछले 6 साल से फरार चल रहे थे। सभी आरोपी उत्तरप्रदेश के बदायु जिले के रहने वाले हैं। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

एसपी अनिल बेनीवाल के निर्देश पर सिकंदरा थाना प्रभारी कमलेश कुमार मीणा के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने 2016 में नकबजनी के एक मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी के बदायूं जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र से दबिश देकर आश मोहम्मद, इरशाद व अजमत अली को गिरफ्तार किया है।

इन्होंने सिकंदरा के कालेड़ा गांव में शांति देवी के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद पुलिस द्वारा तीन आरोपी सलीम, रजिस व रजी खा को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। थाना प्रभारी के नेतृत्व में विशेष टीम के एएसआई दौलत सिंह, कांस्टेबल मोहन सिंह, बाबूलाल, मुकेश व मोहन ने पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया।

सात दिन में 72 वारंटी गिरफ्तार

एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि डीजीपी के निर्देश पर वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में चलाए जा रहे अभियान में 72 वारंटी गिरफ्तार किए गए हैं। 5 जुलाई से 11 जुलाई तक सभी पुलिस थाना क्षेत्रों में इन कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

इनमें कोतवाली पुलिस ने 24, बांदीकुई ने 7, लालसोट ने 7, नांगल में 9, सलेमपुर ने 6, मानपुर ने 4, सदर, सैंथल व रामगढ़ ने दो-दो आरोपी, महवा, बालाजी, महिला, मण्डवारी, सिकंदरा पुलिस ने एक-एक तथा मंडावर थाना पुलिस ने 4 आरोपी पकड़े हैं।

खबरें और भी हैं...