फुटबाॅल प्रतियाेगिता:फुटबाॅल में विवाहितों की टीम ने कुंवारों की टीम को दी शिरकत

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अविवाहिताें की एनर्जी फुटबाॅल के मैदान में फुस फटाका साबित हुई, जब मान क्लब मैदान पर विवाहिताें की टीम ने 4-3 से अविवाहित टीम काे करारी शिकस्त दी। हार के बाद अविवाहित टीम के खिलाड़ी मुंह लटकाकर मैदान से बाहर निकले। यह आयाेजन गाेवर्धन त्याेहार पर हुआ, जाे हर साल आयाेजित किया जाता है। दूसरी और वर्ष 2017 के बाद इस बार दिसंबर माह में फिर नेशनल फुटबाॅल टूर्नामेंट का आयाेजन किया जाएगा।दूसरी और शुक्रवार काे मान क्लब की की सालाना बैठक भी हुई, जहां सर्वसम्मति से 17 से 21 नवंबर तक राज्य स्तरीय 7ए साइड प्रतियाेगिता कराने का निर्णय लिया गया।

दूसरी और देवनगरी के फुटबाॅल खेलप्रेमियाें के लिए खुश खबरी की बड़ी बात है कि 4 साल के अंतराल में 25 से 31 दिसंबर तक नेशनल फुटबाॅल टूर्नामेंट का आयाेजन किया जाएगा, इस संबंध में बैठक में प्रस्ताव लिया गया। आगामी टूर्नामेंट काे देखते हुए मान क्लब टीम का शुभम सैन काे कप्तान व दीपक शर्मा काे उपकप्तान चुना गया। वहीं याेगेश महावर काे टीम संयाेजन बनाया गया।

बैठक में मान क्लब के अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, पार्षद राकेश चाैधरी, काेषाध्यक्ष प्रीतिपाल सिंह, सीनियर खिलाड़ी अक्षय सिंह, आशीष नागर, समरवीर सिंह, मुकेश गांधी, संजीत सिंह, रामकरण शर्मा, दयानंद चीता, मुकेश शर्मा, उदित पारीक आदि माैजूद थे।टीमाें से संपर्क शुरू, नामाें की घाेषणा जल्द^नेशाल फुटबाॅल टूर्नामेंट आयाेजन का प्रस्ताव पास करने के साथ ही तैयारी भी शुरू कर दी है। टूर्मानेंट में खेलने की इच्छुक टीमाें से संपर्क शुरू कर दिया है। हमारी पूरी काेशिश रहेगी कि देश के चाेटी के फुटबाॅल क्लब की टीम देवनगरी में खेलने आएं। जल्द ही टीमाें के नामाें की घाेषणा की जाएगी।-राजकुमार जायसवाल, अध्यक्ष

खबरें और भी हैं...