पंचायत कार्यालय में मारपीट:मंडावर गांव में पंचायत कार्यालय में मारपीट, सरपंच और वार्डपंच ने क्रॉस केस दर्ज करवाए

दौसा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत मंडावर कार्यालय में सरपंच व एक वार्डपंच की ओर से परस्पर मारपीट करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया है।थाना प्रभारी ने बताया कि अशोक नारेड़ा निवासी मंडावर ने मामला दर्ज करवाया कि बुधवार को उसकी भाभी सरपंच सरिता नारेडा के निर्देश पर वह और उसका भाई बलराम राजीव गाँधी सूचना केंद्र पंचायत भवन पर दीपावली पर्व के अवसर पर सरपंच की अध्यक्षता मे होने वाले लक्ष्मी पूजन कार्यक्रम की तैयारी के लिये साफ सफाई करने गए थे।

जहां कार्यालय में साफ सफाई करते समय राजेंद्र बागडी, काडूसिंह, प्रशान्त बागडी, प्रिंस बागड़ी, वीरेंद्र गोयल उर्फ बीरू, अब्दुल खान सहित अन्य कई लोगों ने ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में आकर उनके साथ गाली गलोच करते हुये लात घूसो से मारपीट की। वहीं काडुसिंह राजपुत, वीरेंद्र एंव अब्दुल खान ने जाति सूचक शब्दों से अपमानित भी किया। जबकि,वीरु गोयल ने उसके भाई बलराम को बगल में ले जाकर कनपटी पर पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने मारपीट के दौरान गले से सोने की चैन और अंगुली से अंगूठी व नौ हजार सौ रुपये की नगदी छीनकर ले जाने का भी आरोप लगाया है।

इसी प्रकार अंकितादेवी निवासी मंडावर ने भी मामला दर्ज कराया कि वह ग्राम पचांयत मंडावर के वार्ड संख्या 11 से वार्ड पंच है। इसी नाते से वह उसके भतीजा दीक्षान्त बागडी के साथ में मिठाईयो के डब्बे लेकर ग्राम पंचायत में मौजुद सफाईकर्मीयो को मिठाई वितरीत करने गई थी। मगर, वहां पहले से मौजूद अशोक नारेडा व बलराम नारेडा ने उनको देखकर वहा बिछी हुई फर्शो को बाहर लाकर जोर से फटकारकर मिट्टी उड़ाई। उसने मना किया तो अशोक नारेडा ने खींचकर उसे गिरा दिया व भतीजे को पकड कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...