पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भीषण हादसे में बाइक सवार दो की मौत:एक सप्ताह में दूसरी बार हुए हादसे में ट्रेक्टर से भिड़ी दो बाइक, यहां 6 दिन पहले भी SI समेत तीन लोगों की हुई थी मौत

दौसा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लालसोट में शवों को एंबुलेंस में रखवाती पुलिस - Dainik Bhaskar
लालसोट में शवों को एंबुलेंस में रखवाती पुलिस

जिले के मंडावरी थाना क्षेत्र के भैरूवास गांव के समीप दो बाइक और ट्रैक्टर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मंडावरी और लालसोट पुलिस व लालसोट डिप्टी एसपी शंकर मीणा मौके पर पहुंचे। बाइक सवार दोनों मृतक रमेश चंद प्रजापत तथा कमल सिंह गुर्जर के शवों को मोर्चरी में रखवाया है।

हादसा इतना भयानक था कि दोनों बाइक सवार के शव बुरी-तरह क्षत-विक्षत हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने मशक्कत कर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है दोनों मृतक आंतरी क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस द्वारा परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। परिजनों के आने के बाद दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

ट्रेक्टर कब्जे में लिया, चालक फरार

एएसआइ योगेश व्यास ने बताया कि बताया कि मौके से ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। बता दें कि 6 दिन पूर्व भी इसी जगह एक बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें ट्रेलर और कार की भिड़ंत में कार सवार दिल्ली पुलिस के एक एसआई सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी।

(रिपोर्ट : कमलेश आसीका, लालसोट)

खबरें और भी हैं...