• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • In Three Incidents Of Theft In A Deserted House, Shop And Temple, Jewelery And Cash Worth Lakhs Crossed, Anger Among People Against The Police

बेखौफ चोर, एक रात में तीन वारदात:सूने मकान, दुकान व मंदिर में चोरी की तीन वारदातों में लाखों रुपए के आभूषण व नकदी पार, पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिकराय के कालवान गांव में सूने मकान में चोरी के बाद खुली पड़ी अलमारी। - Dainik Bhaskar
सिकराय के कालवान गांव में सूने मकान में चोरी के बाद खुली पड़ी अलमारी।

जिले में बीती रात बदमाशों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया। चोरी की दो वारदात लालसोट थाना क्षेत्र व एक मानपुर थाना क्षेत्र के कालवान गांव में सामने आई है। जहां से अज्ञात चोर लाखों रुपए के आभूषण व नकदी पार कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुट गई है।

पिता के 12वे में गए थे, पीछे से मकान में हुई चोरी
चोरी की पहली बड़ी वारदात मानपुर थाना क्षेत्र के कालवान गांव में हुई। जहां बीती रात सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर करीब 10 लाख रुपए की कीमत के सोने व चांदी के आभूषण चुरा ले गए। पीड़ित गिर्राज व राजू खण्डेलवाल गांव में ही किराने की दुकान करते हैं, जो कि वारदात के वक्त पूरे परिवार के साथ दौसा गए हुए थे।

पीड़ित ने बताया कि उनका एक भाई अशोक व पिता मुरारीलाल दौसा में रहते हैं। जहां पिता की मौत के बाद 12वे में शामिल होने के लिए वे दौसा गए हुए थे। इस दौरान मौका देख चोरों ने 4 कमरों के ताले तोड़कर लाखों के जेवरात चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर मानपुर पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

सर्राफा दुकान के ताले तोड़े
चोरी की दूसरी वारदात जिले के लालसोट क्षेत्र में हुई। जहां बीती रात सर्राफा व्यापारी की दुकान के ताले तोड़कर चोरों ने चार किलो चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। वारदात महेन्द्र सोनी की दुकान में हुई। वह शनिवार शाम दुकान बंद कर घर गया था कि रात के समय चोरों ने वारदात को अंजाम देकर चांदी व करीब पांच हजार रुपए पार कर ले गए।

हनुमान मंदिर में चोरी
वहीं चोरी की तीसरी वारदात लालसोट क्षेत्र के ही घाटे वाले हनुमान मंदिर में हुई। जहां से चोर मंदिर का दानपात्र तोड़कर करीब 15 हजार की नकदी चुरा ले गए। मंदिर में चोरी की वारदात का पता चलते आसपास के लोग बड़ी तादात में मौके पर पहुंच गए तथा पुलिस के सामने रोष व्यक्त करते हुए वारदात के खुलासे की मांग की।

(फोटो: देवेन्द्र सैंहणा, सिकराय)

खबरें और भी हैं...