पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरेाना का कहर:तीन माह में थे 141 कोरोना संक्रमित, इस माह 14 दिन में ही 82 मरीज और मिले

दौसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब तक 223 कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इस माह महवा क्षेत्र कोराेना पॉजिटिव अधिक आए हैं। जिले में जुलाई माह में 14 दिन में 82 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें महवा ब्लॉक में 30, दौसा ब्लॉक में 24 व बांदीकुई ब्लॉक में 16 संक्रमित आए हैं। जबकि लालसोट व नांगल राजावतान में चार-चार व सिकराय में 3 संक्रमित आए हैं। महवा ब्लॉक में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है। जिले में पहला कोरोना पॉजिटिव 3 अप्रैल को आया था। अप्रैल माह में 20 व मई में 30 कोरोना पॉजिटिव आए थे। जून माह में मरीजों की संख्या 91 हो गई। अब जुलाई में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस माह 14 दिन में ही 82 काेरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इनमें महवा क्षेत्र में सर्वाधिक 30, दौसा क्षेत्र में 24, बांदीकुई में 16, लालसोट व नांगल राजावतान में 4-4, सिकराय में तीन व बसवा में एक संक्रमित आए हैं।
तीन और काेरोना पॉजिटिव मिल
जिले में मंगलवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 223 हो गई। सीएमएचओ डॉ. पी. एम. वर्मा ने बताया कि मंगलवार को बांदीकुई में तीन काेरोना पॉजिटिव आए हैं। संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया। अब तक जिले में 223 काेरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इनमें 188 रिकवर हो चुके हैं। अब जयपुर व अन्य जिलों में 14, जिला अस्पताल में 15, महवा सीएचसी में 12 संक्रमित भर्ती हैं। एक मरीज का होम आइसोलेशन में उपचार चल रहा है। जिला अस्पताल में कोविड वार्ड प्रभारी डॉ. आर. डी. मीणा ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती दो मरीजों के सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर मंगलवार को उनको डिस्चार्ज कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें