दस दिवसीय प्रवास कार्यक्रम तय:उद्योग मंत्री परसादीलाल आज से 24 अक्टू. तक लालसोट में, विधानसभा क्षेत्र में दस दिवसीय प्रवास कार्यक्रम तय

दौसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादीलाल मीना शुक्रवार से 24 अक्टूबर तक विधानसभा क्षेत्र लालसोट में रहेंगे। वे दस दिवसीय कार्यक्रम के तहत क्षेत्र में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और मंडावरी निवास पर जनसुनवाई भी करेंगे। निजी सहायक महेश कुमार गौतम ने बताया कि उद्योग मंत्री परसादीलाल मीना 15 अक्टूबर को सायं 4 बजे डिडवाना में विकास पथ का लोकार्पण और 4.30 बजे राउमावि में टाइल्स का लोकार्पण करेंगे। जबकि, रात्रि विश्राम मंडावरी में करेंगे। उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे महारिया से श्यामपुरा तक रोड का शिलान्यास,दोहपर 2 बजे बगड़ी कोठी वाली ढाणी से रामेला ढाणी कांकरिया तक रोड का शिलान्यास करेंगे।

17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे इन्दावा सडक से बडा बड़ की ढाणी तक रोड का शिलान्यास और रात्रि विश्राम मंडावरी में करेंगे। 18 से 22 अक्टूबर तक मंडावरी निवास पर ही जनसुनवाई करेंगे। 23 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे खटवा एससी मोहल्ले से बैरवा ढाणी तक रोड का शिलान्यास व दोपहर 2 बजे सार्वजनिक तलाई खटवा से चौकीदार मीना ढाणी तक रोड का शिलान्यास करेंगे। दौरे के आखिरी दिन 24 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे तलाव गांव संस्कृत कॉलेज से बुडला ढाणी महाराजपुरा रोड का शिलान्यास करेंगे।

खबरें और भी हैं...